RANCHI : बेखौफ अपराधियों ने बरियातू के जोड़ा तालाब निवासी मुन्ना कुमार (24) की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह अपनी पत्नी निशा के सतरंजी बाजार आया हुआ था। शनिवार की शाम 7.30 बजे की यह घटना है। इस घटना को अंजाम देने के बाद हवा में हथियार लहराते हुए सभी अपराधी भाग निकले। मौके पर पहुंची तुपुदाना पुलिस ने छानबीन करने के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

हमलावरों की पहचान नहीं

तुपुदाना ओपी इंचार्ज रामदेव राम ने बताया कि सतरंजी बाजार में अपराधियों ने मुन्ना को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली उसे लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। जबतक लोग उसे हॉस्पिटल पहुंचाते, उसकी मौत हो चुक थी। आखिर इस हमले में कौन शामिल थे, इसकी पहचान नहीं हो सकी है।

आपसी विवाद में हत्या की आशंका!

तुपुदाना पुलिस को आशंका है कि आपसी विवाद में मुन्ना कुमार की हत्या की गई है। वैसे पुलिस हर एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद हटिया डीएसपी विकास कुमार पांडेय समेत कई पुलिस अधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।