- अभिषेक उर्फ विट्टू अपहरण केस में नार्को टेस्ट की डेट तय

- 5 जनवरी 2016 को कोचिंग जाने के दौरान हुआ था अपहरण

आगरा। थाना न्यू आगरा कमला नगर से अपहर्त हुए अभिषेक उर्फ विट्टू का पुलिस अब तक सुराग नहीं जुटा सकी है। पिता संजय अग्रवाल ने मामले में भाई पंकज अग्रवाल पर अपहरण का आरोप लगाया है। पिता ने पुलिस पर भी मामले में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में नार्कोटेस्ट होने जा रहा है। तीन दिन आरोपों से घिरे भाई की जांच की जाएगी।

खुले स्वर में लगाया आरोप

इंटीरियर कारोबारी संजय अग्रवाल इकलौटे बेटे विट्टू को लेकर एक साल से भटक रहे हैं। डीजीपी से लेकर मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगा चुके हैं। विभिन्न शहरों में उसकी तलाश कर चुके हैं। मंदिरों में माथा टेक कर परिवार हार चुका है। कहीं से कोई उम्मीद की किरन दिखाई नहीं दे रही थी। अपहरण के मामले में संजय अग्रवाल ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया। उनका कहना था कि पुलिस यदि बेटे की तलाश करती तो कोई न कोई सुराग तो मिलता। बेटे के साथ क्या हुआ। वह है भी या नहीं किसी बात का पता ही नहीं चला। पिता ने थाना न्यू आगरा से जांच हटवा कर दूसरे थाने में करवा दी।

चाचा को गुजरना पड़ेगा टेस्ट से

कई दिनों से संजय अग्रवाल मामले में नार्कोटेस्ट की मांग कर रहे थे। अब जाकर उसकी डेट फिक्स हो पाई है। 18, 19, 20 तारीख को अभिषेक के चाचा पंकज अग्रवाल व चाची का नोर्कोटेस्ट किया जाएगा। इसकी रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और क्लीयर हो पाएगी।

पुलिस और परिवार ने किया सवाल तैयार

नोर्कोटेस्ट के लिए अभिषेक के परिजनों ने सवालों की लिस्ट बनाई है। लिस्ट पुलिस को दी गई है। पुलिस ने भी प्रश्नों की लिस्ट तैयार की है। नार्कोटेस्ट करने वाली टीम इन सवालों के आधार पर अपने प्रश्न तैयार करेगी और पूछताछ करेगी। अपहर्त बेटे के परिवार के पास बेटे के जानकारी के लिए यह बड़ा प्रयास है जो एक साल में अब सफल हो पाया है।