नेशनल खिलाड़ी कर रहा था बड़ा खेल

Sat 20-May-2017 07:40:05

- पंजाब में पेपर लीक रैकेट से जुड़े बॉलीवाल के नेशनल प्लेयर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- कॉम्पटीटिव एग्जाम के पेपर लीक करने वाले गिरोह से जुड़े हैं तार, NR में है टेक्नीशियन

VARANASI

पंजाब में सरकारी नौकरियों के लिए होने वाले कॉम्पटीटिव एग्जाम्स के प्रश्न पत्र लीक करने के मामले में पुलिस की विजलेंस टीम ने शुक्रवार को एनआर वाराणसी में तैनात टेक्नीशियन अशोक राय को डीरेका कैंपस से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अशोक बॉलीवाल का नेशनल प्लेयर भी है.

मोहाली में दर्ज है मामला

सुबह पंजाब पुलिस की विजलेंस टीम की यूनिट मंडुआडीह थाने पहुंची और अशोक राय की गिरफ्तारी के बाबत कागजात पेश किए। जिसके बाद एक्टिव हुई यहां की पुलिस पंजाब पुलिस की मदद से अशोक राय को डीरेका परिसर से गिरफ्तार कर थाने ले आई। पंजाब पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे रणदीप सिंह ने बताया कि रेलवे के बॉलीवाल के नेशनल प्लेयर अशोक राय पर पंजाब के मोहाली में सरकारी नौकरी से संबंधित प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर लीक करने का आरोप है। इस पर मोहाली थाने में धारा 409, 420, 468, 471, 120बी, 13/1डी के तहत केस दर्ज है। पेपर लीक करने वाले गिरोह से जुड़े कई लोग पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं। अशोक राय को गिरफ्तार करने के बाद वहां की पुलिस ने उसे पंजाब ले जाने के लिए सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की। अदालत ने पंजाब पुलिस की अपील मंजूर करते हुए आरोपी को 20 मई शाम चार बजे तक मोहाली की अदालत में पेश करने का आदेश दिया।

पिता रह चुके हैं PAC में

बलिया निवासी अशोक राय के पिता पुष्पेंद्र राय पीएसी भुल्लनपुर में सूबेदार के पद पर तैनात थे। कुछ समय पहले रिटायर्ड हुए हैं। नॉर्दन रेलवे में टेक्नीशियन के पद पर तैनात अशोक अपने पिता के साथ पीएसी भुल्लनपुर परिसर में रहता था.

inextlive from Varanasi News Desk

 
Web Title : National Players Arrested