सेंट जोसफ छात्र पिटाई प्रकरण में पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए लगाया जोर

ALLAHABAD: सेंट जोसफ कालेज में छात्र सेरवेन टेरेंस को अमानवीय तरीके से पीटने के आरोपी वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ सोमवार को कोर्ट ने एनबीडब्लू जारी कर दिया। इसके बाद सिविल लाइंस पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए सक्रियता और बढ़ा दी। पुलिस की ओर से सोमवार को भी वाइस प्रिंसिपल की गिरफ्तारी के लिए लगातार उन स्थानों पर भी दबिश दी गई, जहां उसके जाने की संभावना थी।

मोबाइल नम्बरों की पड़ताल

वाइस प्रिंसिपल की तलाश में जुटी पुलिस के लिए सबसे बड़ा सिर दर्द आरोपी द्वारा लगातार बदले जा रहे मोबाइल नम्बर हैं। पुलिस आरोपी के नम्बरों की पड़ताल करने के साथ ही उन नम्बरों पर भी बराबर नजर बनाए हुए है, जिनपर आरोपी द्वारा सबसे अधिक बातचीत की गई है। पुलिस को शक है कि ऐसे नम्बरों से आरोपी अभी भी जुड़ा होगा। ऐसे में अगर आरोपी इन नम्बरों पर कॉल करता है तो उसकी लोकेशन ट्रेस करने में आसानी होगी। इसके साथ ही पुलिस आरोपी वाइस पि्रंसिपल के करीबियों की हर गतिविधियों पर लगातार नजर रखे है। जिससे पुलिस को कोई क्लू मिल सके और वह आरोपी के पास पहुंच सके।

वर्जन

सोमवार को एनबीडब्लू जारी करा दिया गया। आरोपी की तलाश में सक्रियता बढ़ाई गई है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

मनोज तिवारी, इंस्पेक्टर, सिविल लाइंस