Pakistan women cricket team captain Sana Mir shows her pain on facebook against coach

Sports

पाक महिला क्रिकेट टीम कैप्‍टन ने फेसबुक पर बयां किया दर्द, कोच पर लगाया ये आरोप

by Chandra Mohan Mishra

Sat 05-Aug-2017 10:04:04

cricket news,pakistan cricket team,sana mir cricketer,pakistan women cricket team,pcb,pakistan cricket coach,facebook news,india vs pakistan,pakistan news

सना ने कहा, वह टीम में एक युवा खिलाड़ी को शामिल करने के लिए कोच से लड़ बैठी थीं।

LAHORE - Agency: पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने मुख्य कोच सबीह अजहर के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि वह टीम में एक युवा खिलाड़ी को शामिल करने के लिए कोच से लड़ बैठी थीं। उनका यह भी कहना है कि वह मौजूदा परिस्थिति में टीम में नहीं खेल सकतीं। इग्लैंड में खेले गए वल्र्डकप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की बुरी हार हुई थी।


रवैया बताया आत्मकेंद्रित और घमंडी
वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सबीह अजहर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि हाल ही में इग्लैंड में खेले गए वल्र्डकप में कप्तान सना का रवैया आत्मकेंद्रित और घमंडी था। उन्होंने कहा कि नई खिलाड़ी को टीम में हतोत्साहित किया जाता है। कोच ने कहा कि 25 साल की कायनात इम्तियाज को वल्र्डकप में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच में बिना उनकी जानकारी के अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था।

क्रिकेट के ये महारथी चुकाते हैं इतना ज्‍यादा इनकम टैक्‍स, कि सुनकर दिमाग सुन्‍न हो जाएगा

सना और अजहर के बीच का विवाद 21 साल की डायना बेग को टीम में जगह देने को लेकर था। मीर ने अपने फेसबुक पेज पर कोच द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए लिखा है कि मेरे और कोच के बीच समस्या डायना को लेकर शुरू हुई। मैं डायना को खिलाना चाहती थी। वह शानदार फार्म में थी। मेरी लड़ाई एक युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की थी जो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार है। मुझे इसका पछतावा नहीं है।

मीर ने लिखा है कि मैं इस तरह की बात मीडिया से करना नहीं चाहती थी, लेकिन कोच की गोपनीय रिपोर्ट और महिला विंग की जनरल मैनेजर और पीसीबी चैयरमेन के बयानों ने सुर्खियां बटोरी हैं तो मुझे लगा कि इस बात पर मेरा कुछ मुद्दों पर छोटा सा जवाब जरूरी है। उन्होंने कहा कि मैं इस बात को साफ कर देना चाहती हूं कि मैं मौजूदा स्थिति में कुछ नहीं खेल सकती। मैं जल्द ही महिला क्रिकेट के विकास पर विस्तार से एक रिपोर्ट आप सभी के सामने साझा करूंगी।


एक मैच 19 विकेट - एक रिकॉर्ड, जो 61 साल से कोई नहीं तोड़ पाया    

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News
+