- पकड़े गए चोरों के पास से भारी मात्रा में चोरी का सामान किया बरामद

- पुलिस ने चोरों के पास से बरामद की काफी संख्या में शराब की बोतलें

PATNA : नगर थाना की पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए चार शातिर चोरों को दबोच लिया है। पकड़े गए चोरों के पास से भारी मात्रा में चोरी के सामान के अलावे काफी संख्या में शराब की बोतलें भी बरामद किए गए है। इन चोरों की गिरफ्तारी से शहर में चोरी की घटनाओं में कमी आने की संभावना है। पुलिस पकड़े गए चोरों से सघन पूछताछ कर रही है। चोरी के कई मामले के उछ्वेदन की संभावना पुलिस ने जताई है।

इस संबंध में शुक्रवार की रात जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि नगर थाना की पुलिस की एक टीम का गठन कर शहर में घटित चोरी के मामले के उछ्वेदन के लिए लगाया गया था। जिसका वे स्यंव मॉनेट¨रग कर रहे थे। गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए चार शातिर चोरों को धर दबोचा है। पकड़े गए चोरों के पास से किराना दुकान से चोरी किए गए क्भ् हजार रुपए का सामान, दो हजार रुपया नगद, एक गैस सि¨लडर एवं भ्फ् बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है। गिरफ्तार चोरों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र मोड़ मोहल्ला निवासी मो। सोनु, चौधरी मुबारक अली मोहल्ला निवासी दीपक कुमार, मड़ई मोहल्ला निवासी विक्की कुमार एवं महनार के नयागांव निवासी मनीष कुमार के रुप में की गई है।

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए चोरों से सघन पूछताछ की जा रही है। शहर में घटित कई चोरी की घटनाओं पर से रहस्य पर से पर्दा उठने की संभावना है। ज्ञात हो कि हाल के दिनों में शहर में लगातार चोरी की घटनाएं घटित हो रही थी जिस वजह से लोगों के साथ-साथ पुलिस भी काफी परेशान थी। उन्होने बताया कि सभी शातिर चोर मो। सोनू के घर पर ही रहकर कर प्लान करते थे तथा चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पकड़े गए चोरों के कुछ अन्य साथियों की तलाश पुलिस को है उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।