-बिजली विभाग के जेई ने अमनौर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

PATNA : विद्युत आपूर्ति प्रशाखा अमनौर के कनीय अभियंता अमित मौर्य ने अमनौर थानाध्यक्ष को एक आवेदन देकर गड़खा भाग दो के जिला पार्षद मनोरमा कुमार द्वारा जान मारने की धमकी दिए जाने की शिकायत की है। जेई श्री मौर्य ने बताया है कि कार्यपालक अभियंता एवं सहायक अभियंता के निर्देश पर विद्युत संबंध च्चि्छेदित परिवार द्वारा विद्युत ऊर्जा की चोरी की जांच पड़ताल कर रहा था।

भेल्दी थाना क्षेत्र के गवंद्री गांव में स्व। पुलिस सहनी के पुत्र राजकिशोर सहनी द्वारा टोका फंसाकर बिजली चोरी का मामला पाए जाने पर उनके खिलाफ भेल्दी थाने में ख्0 अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज करने को ले आवेदन दिया गया। इसके बाद श्री सहनी की बहन मनोरमा कुमारी, जिला पार्षद द्वारा दिए गए आवेदन वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

ऐसा नहीं करने पर उनके द्वारा हरिजन एक्ट में फंसाने के साथ-साथ गाली गलौज की गई तथा जान से मारने की धमकी एवं क्षेत्र में कहीं भी मिलने पर हाथ पैर तोड़ने की धमकी दी गई। उन्होंने पूछा कि तुम अभी कहां हो मैं तुमसे वहीं आकर मिल लेती हूं।

जेई ने बताया कि भयभीत होकर वह जान बचाते हुए भाग गया। उस समय मैं अमनौर बाजार में ही विभागीय कार्य कर रहा था। कुछ देर बाद वे वहां जिला परिषद के उपाध्यक्ष सुनील कुमार यादव के साथ अमनौर बाजार स्थित मिठाई दुकान पर खोजते हुए आए और गाली गलौज की तथा मारने की धमकी देने लगी। जिला पार्षद द्वारा अभद्र व्यवहार भी किया गया.उन्होंने इसकी जानकारी विभाग के आलाधिकारियों को भी दे दिया है।