पार्सल बोगी काट सामान लूटने वालों को दबोचा

Mon 17-Jul-2017 07:40:55

- सीमांचल एक्सप्रेस में चोरी मामले में दानापुर आरपीएफ को थी गिरोह की तलाश

- झारखंड के साहेबगंज के रहने वाल हैं सभी आरोपी

PATNA : सीमांचल एक्सप्रेस की पार्सल बोगी को संडे की सुबह भ्.ब्भ् बजे काटकर सामन लूटने वाले आरोपियों को आरपीएफ की टीम ने धर दबोचा है। सभी आरोपियों को एक मकान से गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से लूटे गए सामान जब्त कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक गिरोह ने पिछले दिनों मुगलसराय- पटना रेलखंड पर टुड़ीगंज और रघुनाथपुर स्टेशन के बीच क्ख्ब्88 डाउन सीमांचल एक्सप्रेस की पार्सल बोगी को काटकर उससे दस बोरी माल की चोरी कर ली थी। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आरपीएफ लगातार छापेमारी कर रही थी। रविवार को खिलनगंज मोहल्ले के बसंती कुंवर के घर से नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

- सभी आरोपी झारखण्ड के

पार्सल बोगी को लूटने में नौ आरोपी शामिल थे। सभी झारखण्ड के रहले वाले हैं। लूट के बाद आरोपी फरार हो गए होते तो आरपीएफ की टीम को आरोपियों तक पहुंचने में समय लगता, लेकिन उससे पहले ही आरपीएफ की टीम ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया।

- बनी थी स्पेशल टीम

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दानापुर आरपीएफ कमांडेंट चंद्रमोहन मिश्रा के नेतृत्व में गठित टीम सासाराम पहुंची थी। इसमें आरपीएफ अधिकारियों के अलावा दानापुर मंडल के सहायक समादेष्टा ओंकार सिंह, इंस्पेक्टर हरिवंश मीणा, प्रमोद कुमार सिंह, शैलेश ओझा, अनिल कुमार, उपेंद्र कुमार व बक्सर की टीम शामिल थी.

- इनको किया गया गिरफ्तार

- मो। सहबाज आलम, लडुआबाड़ी

- राहुल कुमार, रसूलपुर

- राजेश कुमार, रसूलपुर

- शंभू कुमार, रसूलपुर

- कुंदन राम, रसूलपुर

- मुकेश तांती, कृष्णानगर

- मो। नौशाद, हबीबपुर

- सौरभ कुमार, कुलीबाड़ा

सीमांचल ट्रेन की पार्सल बोगी काट कर सामान लूटने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपी झारखण्ड के रहने वाले हैं। आरोपियों के पास से सभी सामान बरामद कर लिया गया है।

- चंद्र मोहन मिश्रा, कमांडेंट, आरपीएफ, दानापुर मंडल

inextlive from Patna News Desk

 
Web Title : Patna News