Pet dog crying viral video when his owner scolds him for destroying her sofa

Odd News

गुस्सैल मालकिन की डांट खाकर खूब रोया ये कुत्ता, देखकर आंखों में न आ जाएं आंसू!

by Chandra Mohan Mishra

Wed 15-Feb-2017 09:10:03

odd news,viral news in hindi,cute video,dogs,dog crying video,viral video,funny animal video,crying animal video,odd news hindi,weird news in hindi,strange news hindi

जब किसी बच्चे को जमकर डांट पड़ती है तो उसका शर्मसार होना और रोना नॉर्मल सी बात हेा सकती है, लेकिन यहां तो मामला ही जरा अलग है। इस डॉगी को जब कसकर डांट पड़ी, तो वो भी खूब रोया। इस इमोशनल कुत्ते को देखकर दुनिया वाले भी बड़े हैरान हैं।

कीमती सोफे के चिथड़े कर देने पर डॉगी को खूब पड़ी डांट
डांट पड़ने पर उदास होना और रोनी सूरत बनाना इंसानों के लिए सामान्य  बात हो सकती है, लेकिन अगर डांट पड़ने पर गाय भैंस या कुत्ता भी रोने लगे, तो लोगों का चौंकना वाजिब है। चाइना का एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक मालकिन अपने मेल डॉग ‘चीज’ को जमकर डांट रही है। दरअसल जब ये मालकिन 3 दिन के लिए घर से बाहर गई हुई थीं, उस दौरान उनके डॉगी ने बच्चोंल के साथ खेलते समय घर का कीमती सोफा चबाकर पूरा चिंदी चिंदी कर डाला। जब उसकी मालकिल घर पर वापस आई तो सोफे की हालत देखकर उसका पारा हाई हो गया।

odd news,viral news in hindi,cute video,dogs,dog crying video,viral video,funny animal video,crying animal video,odd news hindi,weird news in hindi,strange news hindi

यह भी पढ़ें- यहां महिला ने दिया बकरी को जन्‍म

डांट खाकर डॉगी खूब रोया, लेकिल नहीं पसीजा मालकिन का दिल
‘चीज’ और उसकी मालकिन सुन यिंगजिन, चाइना के तिआंजिन में रहती हैं। यह वीडियो कुछ दिन पहले क्रिसमस का है। चीज की मालकिन ने उसे क्रिसमस ड्रेस पहनाने के अलावा उसका शानदार मेकअप भी किया था लेकिन चीज ने घर का ऐसा कबाड़ा कर दिया। जब मालकिन ने सोफे की कतरनें दिखाते हुए ‘चीज’ से पूछा कि मैने तुम्हारे लिए क्याक कुछ नहीं किया और तुम दो दिन घर में शांति से नहीं रह सके और सोफे का ऐसा हाल कर दिया। मालकिन की गुस्से  वाली आवाज में ये इल्जासम सुनकर बेचारा डॉगी बहुत उदास हो गया और उसकी आंखों में खूब सारे आंसू भर आए। कुत्ते के आंसू देखकर भी मालकिन का गुस्साज कम नहीं हुआ और उसने कहा कि ‘चीज’ रोने की एक्टिं ग मत करो। खैर कुत्तेज का रोना देखकर मालकिन का गुस्साी भले ही कम न हुआ हो, लेकिन इस डॉगी के आंसू देखकर आप जरूर इमोशनल हो जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें- 25 साल की मुजरिम के इश्‍क में कैद हुआ 52 साल का सिपाही

Weird News inextlive from Odd News Desk

Related News
+