PGI Team Impressions in SRN Hospital

Local

हवा न पानी, जानी मरीजों की परेशानी

by Inextlive

Wed 13-Sep-2017 07:40:37

pgi team impressions in srn hospital,pgi detection team,srn,srn hospital,pgi,allahabad news today,allahabad news live,allahabad news headlines,allahabad latest news update,allahabad news paper today,allahabad news live today,allahabad city news,allahabad news

पीजीआई की टीम ने एसआरएन हॉस्पिटल का किया निरीक्षण

ALLAHABAD: एसआरएन हॉस्पिटल में मरीजों को भीषण गर्मी में हवा और शुद्ध जल के लिए परेशान होता देख निरीक्षण पर आई पीजीआई लखनऊ की टीम ने नाराजगी जताई। मंगलवार को डॉ। अमित अग्रवाल के नेतृत्व में आई नौ सदस्यीय टीम ने हॉस्पिटल की ओपीडी का निरीक्षण किया। पर्चा बनवाने के लिए लगी लंबी लाइन और ईएनटी व डेंटल विभाग के पास मरीजों के बैठने के लिए जगह और पंखे की कमी पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की।

आईसीयू के एसी थे बंद

रैन बसेरा में पंखा नही था। आईसीयू वार्ड में सभी एसी नहीं चल रहे थे। टीम ने एसआईसी डॉ। करुणाकर द्विवेदी से मरीजों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध नहीं कराए जाने पर सवाल भी किया। टीम ने सोमवार को भी निरीक्षण किया था और इसकी रिपोर्ट शासन को सौंपी जानी है। मंगलवार को एमडीआई हॉस्पिटल के दौरे में पार्किंग की समस्या भी सामने आई। विभागाध्यक्षों ने टीम से बातचीत में पुराने उपकरणों को बदले जाने की मांग की। इसके अलावा विभागाध्यक्षों ने विदेशों में आयोजित होने वाले सेमिनार व कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए अनुमति को लेकर भी बात की.

inextlive from Allahabad News Desk

Related News
+