इन 10 देशों की हर दूसरी महिला है खूबसूरत

दुनिया में खूबसूरत महिलाओं की कमी नहीं है। न जाने कितने ब्‍यूटी कांटेस्‍ट होते हैं, जहां सुंदर महिलाएं प्रतिभागी बनती हैं। लेकिन क्‍या आपको पता है कुछ देश ऐसे हैं जहां हर दूसरी महिला सुंदर होती है। यू सिटी गाइड्स ने दुनिया के 10 देशों की लिस्‍ट जारी की है जहां सबसे सुंदर महिलाएं मिलती हैं। आइए देखें एक नजर...

Tue 13-Jun-2017 02:02:47
1
1. ब्राजील : साउथ अमेरिकी देश ब्राजील में सुंदर महिलाओं की भरमार है। इस लिस्‍ट में यह सबसे ऊपर है। इजाबेल से लेकर जेसेल तक कई खूबसूरत मॉडल ब्राजील की ही रहने वाली हैं।
2
2. रूस : ब्राजील के बाद नंबर आता है रूस का। रूसी महिलाओं की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। टेनिस प्‍लेयर मारिया शारापोवा, एलिना से लेकर इरीना शेक तक, कई मशहूर हस्‍तियां रूस की ही हैं।
3
3. स्‍लोवाकिया : सुंदरता के मामले में स्‍लोवाकिया की महिलाएं भी पीछे नहीं हैं। इनकी खूबसूरती देखने लायक है। एड्रीना से लेकर डोमीनिका तक ये महिलाएं खूबसूरती का जीता-जागता उदाहरण हैं।
4
4. स्‍विटजरलैंड : स्‍विटजरलैंड जितना खूबसूरत देश है, उतने ही सुंदर यहां के लोग हैं। स्‍विस महिलाएं भी बेहद सुंदर होती हैं। एलीना हों या लॉरेन, कई ब्‍यूटीफुल महिलाएं यहां मिल जाएंगी।
5
5. वेनेजुएला : पांचवें नंबर पर है वेनेजुएला, यहां की औरतें अपनी सुंदरता से किसी को भी दीवाना बना दें।
6
6. कोलंबिया : शकीरा के चाहने वाले कम नहीं हैं। कोलंबिया में रहने वालीं शकीरा बेहद खूबसूरत हैं। वैसे भी यहां की महिलाएं खूबसूरती की लिस्‍ट में 6वें नंबर पर हैं।
7
7. यूक्रेन : यूक्रेन की एक्‍ट्रेस मीला कुनिस की फैंस फालोइंग काफी है। मीला यूक्रेन की हैं और यहां की महिलाएं अपनी खूबसूरती के लिए विश्‍व प्रसिद्ध हैं।
8
8. लेबनान : पश्‍चिमी एशियाई देश लेबनान है तो काफी छोटा लेकिन यहां की खूबसूरती दुनिया भर में फेमस है।
9
9. अंगोला : अंगोला की मारिया बोर्गस हों या फिर शेरेम डिनीज सभी काफी चर्चित हैं। खूबसूरती की लिस्‍ट में अंगोला 9वें नबर पर आता है।
10
10. यूएसए : अमेरिका की मीगेन फॉक्‍स से लेकर एंजेलिना जॉली तक इस देश में खूबसूरती की कमी नहीं है।