पीडीएफ लगाएं

-कश्मीरी छात्रों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप

-वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में मची थी खलबली

फालोअप

मेरठ : कालका डेंटल कालेज में कश्मीरी छात्रों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन निकलते ही कई पुलिस व खुफिया विभाग के अधिकारी कालका डेंटल कालेज पहुंचे। उन्होंने वहां पर छात्र- छात्राओं से वार्ता की। सोशल मीडिया में जारी हुई आपत्ति जनक पोस्ट भी देखे। एसएसपी ने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

क्या है मामला

परतापुर बाईपास स्थित कालका डेंटल कालेज में कश्मीरी छात्र- छात्राओं ने अपने हास्टल में रहकर गत् 18 जून को हुए भारत- पाकिस्तान क्रिकेट मैच में हिंदुस्तान की हार पर खुशी जाहिर करते हुए हास्टल में आतिशबाजी की। इसके बाद कश्मीरी छात्र-छात्राओं ने हास्टल में ही हिंदुस्तान विरोधी नारे लगाए। इसके बाद कश्मीरी छात्र- छात्राओं ने फेसबुक, टिवट्र, वाट्एअप आदि सोशल मीडिया पर भारत विरोधी कमेंट व पोस्ट सेंड किए थे।

अफसरों ने की छानबीन

गुरुवार को मीडिया में मामला प्रकाशित होते ही प्रदेश व सेंट्रल इंटेलीजेंस टीम व एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ व एसपी सिटी मान सिंह चौहान कालेज पहुंचे। उन्होंने छात्र- छात्राओं से वार्ता की। इसके साथ सोशल मीडिया में कमेंट भी देखे। कालेज प्रशासन से भी सारे मामले की जानकारी जुटाई।

-----------------------

किसी भी छात्र को बख्शा नहीं जाएगा। सोशल मीडिया में जिसने भी भारत विरोधी कमेंट व फोटो सेंड किए हैं, सभी की जांच कराई जा रही है। उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

-जे.रविंद्र गौड़ एसएसपी मेरठ