किक्रेट की किट के लिए बन गया लुटेरा

Sun 16-Jul-2017 07:40:37

शिक्षक के घर में करने पहुंचा था लूट की वारदात

पुलिस ने आरोपी को किशोर संप्रेक्षण ग्रह भेजा

आगरा। थाना न्यू आगरा निराला नगर में पड़ोसी शिक्षक के घर लूट करने वाले छात्र ने जब लूट का कारण बताया तो सभी को हैरान कर दिया। छात्र ने मात्र एक क्रिकेट की किट के लिए इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी छात्र को किशोर संप्रेक्षण ग्रह भेज दिया.

पहले तो पुलिस को घुमाता रहा छात्र

शुक्रवार को छात्र अपने एक साथी के साथ शिक्षक के घर में घुस गया था। शिक्षक की पत्‍‌नी ने उसे पकड़ लिया। छात्र ने उन पर हमला कर दिया। इसी के बाद पब्लिक ने उसे पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने उसे शनिवार को किशोर संप्रेक्षण ग्रह भेजा है। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है। पूछताछ में उसने बताया कि वह बाल कटवाने पचपुड़ी चौराहे जाता है वहां पर उसे उसका साथी मिलता है जो उसके साथ कोचिंग में पढ़ा था। उसे रुपये की जरुरत थी। उसने ही टीचर के घर पर जाने की प्लानिंग की थी। लेकिन वह कहां रहता है। किस कोचिंग में पढ़ता था। कौन शिक्षक उसे पढ़ाते थे छात्र इस बारे में नहीं बता पाया.

सब कह रहे थे 'अच्छा लड़का है'

वहीं सूत्रों की माने तो पूछताछ में यह भी निकल कर आया कि छात्र के दोस्तों के पास क्रिकेट की अच्छी किट थी। पिता से वह किट के रुपये नहीं मांग सकता था। क्रिकेट की किट खरीदने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने एरिया में उसके बारे में पूछताछ की तो सभी ने छात्र के बारे में कोई ऐसी बात नहीं बताई, जिससे पता चले कि वह पहले भी कोई काम ऐसा कर चुका है। सभी ने उसे बहुत ही सीधा लड़का बताया है.

inextlive from Agra News Desk

 
Web Title : Police Caught Robbers In Agra