-मारपीट के मामले में पुलिस ने शाम को महिला के पति को लिया था हिरासत में

<-मारपीट के मामले में पुलिस ने शाम को महिला के पति को लिया था हिरासत में

BAREILLYBAREILLY:

भमौरा के सरदारनगर पुलिस चौकी पर एक एसआई और कांस्टेबल मंडे रात महिला को पति छोड़ने के बदले एक घिनौना ऑफर दे डाला। महिला का आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने कहा कि एक रात हमारे साथ बिताओ फिर तुम्हारे पति को छोड़ देंगे। पीडि़ता ने मामले की ट्यूजडे को एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

नहीं सुनी एसएचओ ने

सरदारनगर गांव के इमामबाड़ा के पास रहने वाली महिला ने बताया कि गांव में हुए झगड़े के मामले में मंडे को पुलिस उसके पति को हिरासत में ले लिया। महिला रात करीब 9 बजे पुलिस चौकी पहुंची और पति को छोड़ने की गुहार लगाई। इस पर वहां मौजूद पुलिसकर्मी उसका मजाक उड़ाने लगे। आरोप है कि कुछ देर बाद पुलिस वालों ने महिला का हाथ पकड़ा और छेड़छाड़ कर बैरक के अन्दर ले जाकर रेप की कोशिश की। महिला ने शोर मचाते हुए पुलिस चौकी से बाहर भाग जान बचाई। इसके बाद रात को ही महिला ने भमौरा थाने एसएचओ से शिकयत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

बेटी भी थ्ाी साथ में

महिला ने एसएसपी को बताया कि जब वह सरदारनगर पुलिस चौकी पर गई तो उसके साथ में क्ख् वर्ष की बेटी भी थी। वह भी पुलिस से अंकल कहकर मिन्नते कर रही थी। लेकिन पुलिस कर्मी कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। महिला ने बताया कि पति अभी भी पुलिस की हिरासत में है।

-------------

महिला के पति की गांव में एक युवक से गाली-गलौज और मारपीट हो गई थी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जिस पर महिला ने पति को छोड़ने का दवाब बनाया, नहीं छोड़ने पर महिला ने आरोप लगा दिया जोकि गलत है।

अजीत कुमार, चौकी इंचार्ज सरदार नगर, थाना भमोरा