ढाई घंटे चली मुठभेड़, 8 बदमाश दबोचे

Sun 13-Aug-2017 07:40:48

- कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची फ्राइडे को बदमाशों दंपत्ति से की थी लूटपाट

>BAREILLY :

लूट की घटना को अंजाम देकर भागे बदमाशों की तलाश में फ्राइडे को जुटी बिनावर पुलिस को एक नलकूप पर बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली। पुलिस ने छापेमारी की तो बदमाशों ने फाय¨रग कर दी। पांच थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी कर ली। ढाई घंटे तक दोनों ओर से फाय¨रग होती रही। बदमाशों के पास कारतूस खत्म होने पर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

लूट की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

गांव मोहम्मदी के मोर सिंह फ्राइडे दोपहर पत्नी पूनम को दवा दिलाने के बाद बिनावर से लौट रहे थे। पुठी रोड पर बदमाशों ने उन्हें घेरकर सोने के कुंडल, चेन, मोबाइल व 16 सौ रुपए लूट लिए। सूचना पर यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। इस बीच पुलिस को एक ढाबे पर खाना लेने आए तीन बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने नौरंगपुर के जंगल में एक नलकूप पर अन्य साथियों के छिपे होने की बात बताई। रात करीब दस बजे पुलिस ने रुद्रपुर निवासी रामवृक्ष के नलकूप पर छापा मारा तो बदमाशों ने फाय¨रग शुरू कर दी.

ढाई बजे तक होती रही फाय¨रग

बदमाशों से मुठभेड़ की सूचना बिनावर पुलिस ने सीओ आंवला को दी तो वह पांच थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे। चारों ओर से बदमाशों की घेराबंदी कर ली। ढाई बजे तक दोनों ओर से फाय¨रग और पथराव हुआ। पथराव में बदमाशों की कारतूस की पेटी नीचे गिर गई। तो उन्होंने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण का प्रस्ताव रखा। और पांच बदमाशों ने अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया। बदमाशों को बिनावर पुलिस अपने साथ ले गई। पकड़े गए बदमाशों में गैंग लीडर बभिया का बताया जा रहा है.

inextlive from Bareilly News Desk

 
Web Title : Police Encounter Bareilly News Criminal Arrest