-बीसलपुर में पकड़े गए सट्टा किंग वेदप्रकाश उर्फ बेदी ने पूछताछ में किया खुलासा

BAREILLY: बरेली में सट्टे की पर्ची बंटवाने में पुलिसकर्मियों के नाम सामने आए हैं। पीलीभीत में पकड़े गए सट्टा किंग वेदप्रकाश उर्फ बेदी ने पुलिस पूछताछ में इसका खुलासा किया है। बेदी का शाहजहांपुर और पीलीभीत में बड़ा नेटवर्क है और वह दो साल से बरेली में भी सट्टा करा रहा था। बेदी की मदद करने वाले पुलिसकर्मियों में एक बारादरी थाना में तैनात रहे कांस्टेबल और दूसरा क्राइम ब्रांच में तैनात रहे एचसीपी हैं। अब पुलिस इस गेम में शामिल अन्य नामों की तलाश की जा रही है।

बीसलपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सट्टा किंग शाहजहांपुर का निवासी है। उसे बीसलपुर पुलिस ने घर पर सर्च वारंट लेकर दबोच लिया। उसके पास से 40 हजार रुपए व कई सट्टे की पर्चियां मिली हैं। वेदी ने आईपीएल के सट्टे में भी कदम रखे। मुंबई, दिल्ली, पंजाब के मोहाली और प्रदेश के कासगंज के बड़े सट्टेबाजों से उसका सीधा संपर्क है। पिछले दिनों सुभाषनगर, कोतवाली, बहेड़ी और बारादरी में सट्टे का बड़ा खेल पकड़ा गया था। उस वक्त वेदी का नाम सामने आया था लेकिन पुलिस ने वेदी का नाम शामिल नहीं किया था।

सट्टेबाज का मुंशी भी गिरफ्तार

वेदप्रकाश बेदी के साथ वेदी के मुंशी शुभम शुक्ला को भी गिरफ्तार किया है। दबिश में आधा दर्जन लोग भाग निकले। सट्टा किंग के पास से घर से उत्तराखंड नंबर की महिंद्रा एक्सयूवी, 40 हजार रुपए, 530 ग्राम चरस और कई पर्चियां भी मिली हैं। सट्टा किंग की शिकायत एसपी पीलीभीत से की गई थी। जिसके बाद सर्विलांस टीम के प्रभारी रेहान खां को लगाया गया। एसपी ने सर्विलांस टीम को लगाया। गिरफ्त में आया वेदी बरेली मंडल में रोजाना लाखों का सट्टा किया जा रहा था। वह 100 रुपए लगाने पर सट्टे में नंबर आने पर 800 रुपए देता था।