PATNA CITY: मालसलामी थाना एरिया का दमराही घाट शराब कारोबार के लिए कुख्यात रहा है। यहां जब भी पुलिस ने रेड किया हर बार शराब के साथ तस्कर अरेस्ट किए गए। एक बार फिर पुलिस का जवान ग्राहक बनकर शराब खरीदने पहुंचा। जब मामले की पुष्टि हो गई तो रेड किया गया।

बालू के नीचे रखा मिला शराब

इसके बाद एसआई रणवीर कुमार बल के साथ पहुंचे। शराब मांगने पर कारोबारी शिवनाथ राय ने बालू के नीचे दबा कर रखी गई देसी शराब को निकाला पुलिस ने उसे दबोच लिया। वह झारखंड से शराब लाता था और फतुहा से पटना साहिब के बीच बालू के नीचे रखता था। जब ग्राहक को देना होता था तो सप्लाई करता था। उसके पास से भ्ब् पाउच देसी शराब बरामद किया गया। वह प्रति पाउच सौ रुपया में बेचा करता था।

चौक पुलिस ने बैग ले जाते पकड़ा

दूसरी तरफ एसएचओ अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि बुधवार की सुबह चौक थाना की पुलिस ने कन्या मंदिर के पास ट्रेन से उतरकर बैग लेकर जा रहे युवक को रोक कर जांच की गई। उसके पास से क्00 पाउच देसी शराब मिला। दुंदी बाजार का रहने वाला युवक चंदन राज पिता राजेश यादव है। एसएचओ पाण्डेय ने बताया कि नालापर नशे में धुत राकेश कुमार पिता स्व। रामदेव महतो मिला। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर मेडिकल जांच कराया। दोनों पर मामला दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया।