police nearest On the strength of

Local

पुलिस चौकी के करीब तमंचे के बल पर लूट

Mon 09-Oct-2017 07:00:46

- रमाबाई अंबेडकर पुलिस चौकी के करीब दिनदहाड़े घटना से हड़कंप

- अपाचे सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

LUCKNOW : आशियाना के रमाबाई अंबेडकर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हथियारबंद बदमाशों ने वॉटर प्यूरिफायर कंपनी के सेल्स एग्जिक्यूटिव को निशाना बना डाला। बदमाशों ने तमंचे के बल पर एजेंट का बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

ग्राहक के घर से लौट रहे थे

उन्नाव के मूल निवासी राज यादव आशियाना के किला मोहम्मदी में किराये पर रहते हैं। वह कानपुर रोड स्थित एलडीए कॉलोनी में एक वाटर प्यूरिफायर कंपनी में सेल्स एग्जिक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। रविवार दोपहर राज अपने सहकर्मी सरोजनीनगर निवासी दीपक शर्मा के साथ बाइक (यूपी32जीजेड/6134) से पीजीआई एरिया के कल्ली पश्चिम में ग्राहक के घर वाटर प्यूरिफायर लगाने गए थे। शाम करीब 4 बजे वे वापस लौटने लगे। इसी दौरान जब वे दोनों रमाबाई अंबेडकर चौकी के करीब पहुंचे, तभी दीपक के मोबाइल फोन पर किसी की कॉल आ गई। दीपक बाइक खड़ी कर बात करने लगा।

सटा दिया तमंचा

इसी बीच पीछे से अपाचे बाइक सवार दो बदमाश वहां आ धमके। पीछे बैठे बदमाश ने दीपक की कनपटी पर तमंचा सटा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए राज यादव के हाथ में मौजूद बैग छीन लिया। इसके बाद दोनों बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद राज यादव ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को राज ने बताया कि बैग में 13 हजार रुपये नकद, ग्राहकों द्वारा दी गई कई चेक, चेक बुक व जरूरी कागजात थे। उसने बताया कि बदमाशों ने जींस व टीशर्ट पहन रखी थी। बाइक चला रहे बदमाश ने मुंह में रुमाल बांध रखा था। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

inextlive from Lucknow News Desk

Related News