police on road three hours Run checking campaign

Local

3 घंटे पुलिस रोड पर चला चेकिंग अभियान

Sat 20-May-2017 07:41:02

- सार्वजनिक जगहों पर चलाया गया अभियान

- तीन घंटे तक पूरे शहर में चला अभियान

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW:

जनता में कानून व्यवस्था का विश्वास जगाने के लिए शुक्रवार को शहर के सभी थानों की पुलिस एक साथ सड़कों पर उतरी। तीन घंटे तक पुलिस ने अपने अपने थाना क्षेत्रों में आने वाली मार्केट, पार्क आदि का भ्रमण किया और तेज रफ्तार से बाइक चला रहे लोगों को रोककर उनके पेपर भी चेक किए।

एसएसपी ने दिया आदेश

एसएसपी दीपक कुमार ने शहर के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि शाम 6.30 बजे से रात 9.30 बजे तक थाने में ऑफिस स्टॉफ को छोड़ कर बाकी सभी पुलिस कर्मी रोड पर रहेंगे और चेकिंग अभियान चलाएंगे। थाना प्रभारियों के साथ चारो सर्किल के एसपी भी उनके साथ रोड पर मौजूद रहेंगे और थाना प्रभारियों व पुलिस कर्मियों के अभियान का नेतृत्व करेंगे.

शोहदों पर विशेष नजर

एसएसपी ने बताया कि शिकायत मिली है कि मार्केट, पार्क और अन्य सार्वजनिक क्षेत्रों में शोहदे लोगों को परेशान कर रहे हैं। शोहदों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने आज अपने इस अभियान के दौरान कई बाइक सवारों का चालान किया और कई लोगों को संदेह होने पर पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया। इस अभियान के दौरान पुलिस जब शराब की दुकानों के पास पहुंची तो वहां खड़े लोग उसे देखकर भाग खड़े हुए। अभियान के दौरान एसएसपी दीपक कुमार हजरतगंज चौराहे पर एसपी ट्रैफिक और इंस्पेक्टर आनंद के साथ मौजूद रहे.

inextlive from Lucknow News Desk

Related News