- पुलिस संरक्षण का है आरोप

- मोहल्ले के लोग हैं परेशान

आगरा। शहर में सट्टा का अवैध कारोबार जमकर फलफूल रहा है। इससे कई घर बर्बाद हो रहे हैं, वहीं आम जनता को भी परेशानी हो रही है। खासबात यह है कि ये काला धंधा पुलिस के संरक्षण में बेधड़क जारी है और उस दौरान जब डीजीपी ने सट्टा, जुआ जैसे काले कारोबार पर सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैं। इस इश्यू को दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट ने उठाया, तो जनता ने अपनी परेशानी बयां की। उनका नाम और पता सुरक्षा की दृष्टि से प्रकाशित नहीं किया जा रहा है।

फोन पर बयां की पीड़ा

पेशे से टीचर उखर्रा के निवासी ने दैनिक जागरण-आईनेक्स्ट को फोन पर सट्टा की सूचना दी। उन्होंने बताया कि चौक के पास ही सट्टा का कारोबार जमता है। यहां शाम को अराजकतत्वों का जमावड़ा लग जाता है, जो गाली- गलौज, लड़ाई झगड़ा करते रहते हैं। इससे आने-जाने वाले राहगीरों के साथ छात्र-छात्राओं को भी परेशानी होती है। पुलिस के शह में यह काला धंधा संचालित हो रहा है। उन्होंने बताया कि पूर्व के सट्टा संचालक की हत्या भी हो चुकी है, उसी का काला धंधा दूसरा व्यक्ति संचालित कर रहा है।

शहर के बीचोबीच धंधा

सेंट जोंस हनुमान मंदिर के पीछे एक खाली प्लॉट में सट्टा और जुआ खेल जा रहा है। स्थानीय लोग कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे जनता हताश हो गई है। दिल्ली गेट के कई प्रतिष्ठानों पर सट्टा का अवैध कारोबार जमकर खेला जा रहा है।