एनजीओ के लोगों ने पुलिस के साथ मारा छापा

आगरा। थाना छत्ता क्षेत्र स्थित माल के बाजार में महाराष्ट्र की एक युवती को चार दिन पहले उसके साथी ने बेच दिया। एनजीओ के लोग ग्राहक बन कर जांच करने गए तो उस लड़की ने उनके सामने अपनी समस्या रख दी। इसके बाद एनजीओ के लोगों ने लगातार उससे बात की। एसएसपी से बात कर बुधवार को कोठे पर छापा मारा लेकिन वह युवती गायब मिली जबकि अन्य दो युवतियों को पकड़ा है जो उसके बारे में कुछ नहीं बता रही हैं।

15 दिन से चल रही है गायब

महराष्ट्र, सांगली निवासी युवती ने बीएड की पढ़ाई की है। उसने एक महीने का नर्सिग का कोर्स भी किया है। उसके माता-पिता नहीं हैं। वह अपनी नानी के साथ रहती थी। 15 दिन पहले वह गायब हो गई। महिला उत्पीड़न बाल श्रम निवारण एशोसिएशन के नितिन शर्मा को इसकी जानकारी हुई। इसी के बाद एनजीओ के लोग उसे ट्रेस करने लगे।

कोठे में मिली युवती

एनजीओ के लोग ग्राहक बन कर कोठे पर गए तो उस युवती ने इशारा कर बुलाया और अपनी परेशानी बताई। उसने बताया कि उसे उसका साथी यहां पर छोड़ गया है। इसके बाद तीन दिन तक एनजीओ के लोग उसके संपर्क में रहे। नितिन शर्मा के मुताबिक इस मामले में बुधवार को एसएसपी से बात की। इसके बाद मौके पर छापा मार कार्रवाई की।

मौके पर नहीं मिली युवती

बुधवार को एनजीओ और पुलिस टीम पहुंची तो वहां पर दो युवतियों तो मिली लेकिन महाराष्ट्र वाली युवती नहीं मिली। आशंका है कि कहीं कोठे के शातिरों को इसकी भनक तो नहीं लग गई। उसे मौके से गायब कर दिया गया। छत्ता पुलिस दोनों युवतियों को थाने ले आई। पुलिस महाराष्ट्र की युवती के बारे में पूछताछ कर रही है।