- बाइक सवारों की लापरवाही से गई फॉलोअर की जान

- एसपी क्राइम को खाना खिलाकर लौट रहा था कर्मचारी

GORAKHPUR: पुलिस लाइंस के सामने तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों की लापरवाही से फॉलोअर की जान चली गई। मंगलवार की सुबह 11 बजे हुए एक्सीडेंट से फॉलोअर के घर में कोहराम मच गया। कर्मचारी की मौत की सूचना पर एसपी क्राइम ब्रांच, इंस्पेक्टर कैंट, डीसीआरबी के दरोगा सहित कई लोग पहुंचे। उधर बाइक सवार युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

सड़क पार करने में मारी टक्कर

पिपराइच एरिया के नियामतपुर गांव के सुरेश कुमार फॉलोअर थे। पुलिस लाइन में मिले सरकारी आवास में वह परिवार के साथ रहते थे। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे एसपी क्राइम का भोजन लेकर उनके दफ्तर गए। वहां से लौटकर साइकिल से अपने आवास जा रहे थे। पुलिस अस्पताल के सामने सड़क पार करने के दौरान बाइक सवारों ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में फॉलोअर की हालत गंभीर हो गई। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

बेटी की शादी की थी तैयारी

सुरेश की मौत से उनके घर में कोहराम मच गया। तीन साल पहले सुरेश की पत्नी इंद्रावती की मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद दो बेटियों और दो बेटों की परवरिश की जिम्मेदारी पूरी तरह से उन पर आ गई थी। फॉलोअर इसी साल बड़ी बेटी की शादी की तैयारी कर रहे थे। मां को पहले ही खो चुके बच्चे पिता की मौत से अनाथ हो गए। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि फॉलोअर की दो बेटियां प्रतिमा 21, प्रीति 16, बेटे विवेक 18 और राकेश 15 हैं। प्रतिमा बीए थर्ड ईयर, विवेक इंटर, प्रीति हाईस्कूल और राकेश नौवीं कक्षा का छात्र है।