-तकरीबन 4 बजे पुलिस लाइन पर हेलीकॉप्टर से पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर

- कैंट विधानसभा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो

Meerut। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने बुधवार को कैंट विधानसभा से कांग्रेस- सपा गठबंधन के प्रत्याशी रमेश धींगड़ा के समर्थन में रोड शो किया। सवा चार बजे हैलीकॉप्टर से राज बब्बर पुलिस लाइन पहुंचे। वहीं से रोड शो शुरू किया। रोड शो पुलिस लाइन होते हुए जेल चुंगी, अब्दुल्लापुर, गंगा नगर, पल्लवपुरम, कंकरखेड़ा, रजबन, लालकुर्ती, सदर होते हुए सोतीगंज पर समाप्त हो गया।

नहीं मिले बब्बर

पुलिस लाइन पहुंचे राजबब्बर का स्वागत करने के लिए रमेश धींगड़ा अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। राज बब्बर से मिलने के लिए साथ आए कार्यकर्ता सीधे हेलीपेड पर ही पहुंच गए। भीड़ अधिक देख राजबब्बर सीधे रोड शो के लिए तैयार वाहन में चढ़ गए। वाहन पर चढ़ने के बाद उन्होंने महज एक बार हाथ हिलाया और रोड शो शुरू कर दिया

जगह-जगह स्वागत

रोड शो के दौरान राज बब्बर का जगह-जगह फूलमालाओं से स्वागत किया गया। समर्थकों ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए।

युवाओं ने किया स्टंट

रोड शो के दौरान मोटर साइकिल पर चल रहे युवाओं ने खाली सड़कों पर जमकर स्टंट दिखाए। एक मोटर साइकिल पर तीन-तीन लोग बैठे हुए थे। युवाओं ने हाथों में कांग्रेस का झंडा थामा हुआ था।

सड़कों पर बिखेरे पोस्टर

राज बब्बर के रोड शो में समर्थकों ने हाथों में कांग्रेस के झंडे तो ले रखे ही थे। साथ ही पोस्टर ही थे। समर्थक पोस्टर्स और पंपलेट को सड़कों पर उड़ाते हुए चल रहे थे।

राज बब्बर का क्रेज

राज बब्बर को देखने के लिए लोगों में क्रेज दिखाई दिया। राज बब्बर के साथ नगमा भी मौजूद थी। क्रेज इतना था कि लोग सड़क किनारे खड़े ही थे साथ ही छतों से भी राज बब्बर और नगमा को देखने के लिए युवा, बुजुर्ग व महिलाएं खड़ी हुई थी।

सपाइयों ने भी किया स्वागत

कई स्थानों पर सपाइयों ने भी रोड शो का स्वागत किया। सपा के झंडे लगाकर मोटर साइकिल से चल रहे युवा भी राज बब्बर के रोड शो में मौजूद रहे। वहीं सचिन पायलट ने दक्षिण सीट से प्रत्याशी आजाद सैफी के समर्थन में फफूंडा में सभा की।

हेलीकॉप्टर में भरवाया फ्यूल

राजबब्बर को लेकर मेरठ पहुंचे हेलीकॉप्टर में पुलिस लाइन में फ्यूल भरवाया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग पुलिस लाइन में जुटे रहे। हेलीकॉप्टर के साथ लोग सेल्फी ले रहे थे तो लोगों में हेलीकॉप्टर को लेकर क्रेज भी देखने को मिला।

----

बीजेपी ने नहीं देने दी जौहर यूनिवर्सिटी को अनुमति : अजित

- कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यपाल मेरठ पहुंचे

- सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए हुआ है गठबंधन

Meerut। कांग्रेस प्रत्याशियों का प्रचार करने के लिए आए कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यपाल अजिज कुरैशी ने कहा जौहर यूनिवर्सिटी को अनुमति न देने के लिए भाजपा ने मुझे मना किया था। भाजपा नेताओं का नाम न लेते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में जौहर यूनिवर्सिटी को अनुमति न मिल जाए।

2019 का सेमीफाइनल

पूर्व राज्यपाल अजिज कुरैशी ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव नहीं बल्कि 2019 का सेमीफाइनल है। जनता भाजपा को सबक सिखा देगी। नोटबंदी ने जनता को बहुत परेशान किया है।

अखिलेश मुस्लिमों के समर्थक

अजिज कुरैशी ने कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने अखिलेश का मुस्लिमों का दुश्मन बताया था वह गलत है। बल्कि हकीकत यह है कि वह मुलायम सिंह से भी ज्यादा मुस्लिमों के समर्थक हैं।