Poonam Pandey pays bold steamy tribute to Virat Kohli

Sports

कोहली से तो सब प्‍यार करते है पर हम तो दिल से करते हैं- पूनम पांडेय

Mon 30-May-2016 06:42:30

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्‍ड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपने सेक्‍सी तस्‍वीरों और चटपटे बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। किसी ज़माने में टीम इंडिया की जीत को लेकर बोल्ड बयान देने वाली पूनम ने अब विराट कोहली को लेकर अपनी दिली ख्वाहिशें ज़ाहिर की हैं। पूनम ने खुलकर विराट के लिए अपने प्यार का इज़हार कर दिया है।

पूनम ने सरेआम किया प्‍यार का इजहार
इंडिया टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली आईपीएल में धूम मचा रहे हैं। विराट जहां भी जाते हैं हजारों लड़कियां उनकी कायल हो जाती हैं। ऐसे में पूनम भला कैसे खामोश रह सकती हैं। आखिरकार पूनम ने सबके सामने इज़हार कर दिया की वो विराट को कितना प्यार करती हैं। वीरप्‍पन की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के दौरान जब पूनम से पूछा गया तो उन्‍होंने खुल कर इजहार किया। पूनम पांडे को विराट कोहली को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपने बेबाक अंदाज़ में कह दिया की कौन है जो कोहली से प्यार नहीं करता और हम तो उनसे दिल से प्यार करते हैं।

अनुष्‍का के लिए धड़कता है विराट का दिल
ऐसा नहीं है की किसी ने पहली बार विराट को लेकर ऐसी बात कही है। इससे पहले भी कई हसीनाएं विराट पर अपने हुस्‍न का जादू चलाने की कोशिश कर चुकी हैं। हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्राची देसाई ने विराट को लेकर कुछ इसी तरह की ख्वाहिश ज़ाहिर की थी। उससे पहले भारतीय मॉडल अर्शी खान और पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने भी विराट को लेकर अपने बोल्‍ड वीडियो और तस्‍वीरों से प्यार का इज़हार किया था। लेकिन विराट का दिल सिर्फ अनुष्‍का के लिए ही धड़कता है।

Related News