Prem Chopra says men hide their wives when they saw him

Entertainment

'मुझे देखते ही लोग अपनी पत्नियों को छिपा देते थे', प्रेम चोपड़ा

by Molly Seth

Fri 17-Feb-2017 12:22:00

bollywood news,bollywood gossips,bollywood actors,bollywood villains,prem chopra,negative roles,urdu festival,jashn e rekhta,iconic dialogues

आज 81 साल की उम्र में भी अपनी एक्‍टिंग के लिए प्रेम चोपड़ा उसी एक्‍साइटमेंट से भरा हुआ महसूस करते हैं जितना वो 50 साल पहले बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करते समय महसूस करते थे। अपने दौर के चंद सबसे कामयाब विलेंस में से एक माने वाले प्रेम चोपड़ा हाल ही में दिल्‍ली में उर्दू फेस्‍टिवल जश्‍न ए रेख्‍ता में शिरकत करने आये जहां उन्‍होंने मीडिया के साथ कई मजेदार अनुभव साझा किए।

फिल्‍मों में किरदार से पहचानते थे लोग
प्रेम चोपड़ा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि लोग उन्‍हें उन किरदारों से जोड़ कर पहचानते थे जो वो फिल्‍मों में निभाते थे। अब चूंकि वो ज्‍यादातर निगेटिव रोल करते थे तो लोग उन्‍हें बुरा आदमी समझते थे। इस बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि, कई बार पहली बार मिलने पर लोग अपनी पत्‍नियों को उनसे छुपा लेते थे, क्‍योंकि वो उन्‍हें शक की निगाह से देखते थे। बाद में उनसे बातचीत करने पर उन्‍हें पता चलता था कि वे एक आम इंसान ही हैं और पर्दे पर नजर आने वाली बुराइयां उनमें नहीं हैं, तो वे हैरान रह जाते थे।  हालाकि प्रेम चोपड़ा इसे अच्‍छा समझते थे कि लोग उनके बारे में ऐसा सोचते थे,क्‍योंकि इससे उनकी एक्‍टिंग की कामयाबी का पता चलता था।
'प्रेम नाम है मेरा'...नाम पता चल गया तो ये डायलॉग भी पढ़ लो

कैसे पड़ी तकियाकलाम वाले डायलॉग्‍स की आदत
प्रेम चोपड़ा फिल्‍मों में अपने आइकॉनिक डायलॉग्‍स के लिए भी जाने जाते थे। उनके तकियाकलाम वाले डायलॉग आज भी दोहराते है। प्रेम चोपड़ा ने बताया कि पहली बार बॉबी में राज कपूर ने उनको एक डायलॉग दिया प्रेम नाम है मेरा प्रेम चोपड़ा इस डायलॉग को उन्‍होंने पूरे कन्‍विक्‍शन से बोलने का फैसला किया और नतीजा ये हुआ कि सबको ये बेहद पसंद आया। फिल्म जबदस्त हिट हुई और यह डायलॉग भी हिट हो गया। जिसके साथ ही ये चलन भी सुपर हिट हो गया। तस्‍वीर पर क्‍लिक करके देखिए इस आइकॉनिक डायलॉग की झलक।

bollywood news,bollywood gossips,bollywood actors,bollywood villains,prem chopra,negative roles,urdu festival,jashn e rekhta,iconic dialogues

 

केजरीवाल को मोदी से डर नहीं लगता, बॉलीवुड के 10 विलेन जो शायद इन्‍हें डरा सकें मोगैम्‍बो, गब्‍बर सिंह..

विलेन बन कर ही मिली कामयाबी
हालाकि प्रेम चोपड़ा ने पंजाबी और हिंदी की कुछ फिल्‍मों में लीड रोल और पाजिटिव करेक्‍टर रोल भी किए, लेकिन पंजाबी की कुछ एक फिल्‍मों को छोड़ दें तो बाकी फिल्‍में नाकामयाब ही रहीं। जबकि विलेन के तौर पर उन्‍हें खूब पसंद किया गया। इसके बाद उन्‍होंने इसे ही अपना जॉनर बना लिया।
अमजद खान समेत इंडस्‍ट्री के इन 11 विलेंस की ये फ‍िल्‍में और डायलॉग रहेंगे यादगार

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Related News
+