Professor home theft in city

Local

दिनदहाड़े साफ कर दिया प्रोफेसर का घर

Sat 20-May-2017 07:41:22

पश्चिम बंगाल के गवर्नर का घर भी है इसी अपार्टमेंट में

सिविल लाइंस एरिया में घटना से सनसनी, चोरों का सुराग नहीं

ALLAHABAD: बेखौफ चोरों ने शुक्रवार को दिन में सिविल लाइंस के लोहिया मार्ग पर स्थित एक अपार्टमेंट का ताला तोड़ दिया। अपार्टमेंट में रहने वाले डिम्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर डॉ आरके आइजेक के घर से सोने- चांदी के जेवर, लैपटाप और अन्य सामान उड़ा दिया। अपार्टमेंट के ठीक बगल पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी का बंगला। चोरी की सूचना मिलते ही सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी।

खाली फ्लैट को बनाया शिकार

प्रोफसर आरके आइजेक शुआट्स के एडीशनल डायरेक्टरों में हैं। उनकी बेटी ईसीसी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात है। इन दिनों बेटी किसी काम के सिलसिले में लखनऊ गई हुई है। शुक्रवार की सुबह नौ बजे प्रोफेसर आरके आइजेक अपार्टमेंट से शुआट्स चले गए। इसी बीच घर खाली पाकर चोरों ने मेन गेट समेत दो कमरों और आलमारी का ताला तोड़ दिया और दिन दहाड़े गहने, सामान लेकर निकल भागे। दोपहर में चोरी की खबर पाकर प्रोफेसर अपार्टमेंट पहुंचे। उधर घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइंस थाने की पुलिस फोर्स के साथ डाग स्क्वायर्ड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। प्रोफेसर आइजेक ने बताया कि बेटी के आने के बाद ही इस बात की जानकारी हो सकेगी कि चोरों ने कितने का सामान चोरी किया है।

कई संदिग्धों से पूछताछ की गई है। अपार्टमेंट में आने- जाने वाले संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। कोशिश पूरी है कि जल्द से जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाय.

डीपी तिवारी

सीओ

inextlive from Allahabad News Desk

Related News