RANCHI: रांची की वामिका निधि ने मिस इंडिया ख्0क्7 के फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना ली है। ख्भ् जून को मुम्बई के यशराज स्टूडियो में आयोजित मिस इंडिया फाइनल का अनाउंसमेंट होगा, जिसमें वानिका निधि झारखंड का प्रतिनिधित्व करेंगी। अब हर किसी को सिर्फ ख्भ् जून को होने वाले एफ बीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया का इंतजार है। इसमें क्फ् राज्यों की प्रतिभागी पार्टिसिपेट करेंगी। बताते चलें कि वानिका ने फाइनल से पहले होने वाले ट्रिम्फ मिस बॉडी ब्यूटीफुल का खिताब भी जीत लिया है।

ख्8 मार्च को जीता था ईस्ट जोन का क्राउन

ख्8 मार्च को कोलकाता के होटल स्विसोटेल में वामिका निधि के सिर फेमिना मिस इंडिया झारखंड का ताज सजा। इससे पहले रांची में आयोजित झारखंड ऑडिशन में राज्य से तीन प्रतिभाओं वामिका निधि, तान्या सिंह और प्रियंका कुमारी का सेलेक्शन हुआ था। इस ऑडिशन में झारखंड के सभी जिलों से करीब 80 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। कोलकाता में हुए फेमिना मिस इंडिया ईस्ट जोन समारोह में इन तीनों ने हिस्सा लिया और कई राउंड के बाद वामिका निधि के सिर क्राउन सजा।

क्कह्मश्रद्घद्बद्यद्ग

नाम वामिका निधि

माता निधि शुक्ला, एक्सआइएसएस में प्रोफेसर

पिता मधुकर पांडे, ऑल इंडिया रेडियो में अधिकारी

शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल धनबाद से क्0वीं, कार्मेल स्कूल धनबाद से क्ख्वीं व फिलहाल सोफि या कॉलेज फ ॉर वूमेन मुंबई में पढ़ाई कर रही हैं।