- रेप पीडि़ता को गोला एसएचओ दे रहे सलाह

- मनमानी के लिए महकमे में चर्चित रहते हैं इंस्पेक्टर

GORAKHPUR: गोला एरिया में अपहरण, रेप की पीडि़ता को चर्चित इंस्पेक्टर शादी करने की सलाह दे रहे हैं। पीडि़त परिवार की गुहार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के बजाय मंगलवार को दिनभर पुलिस समझौते की कोशिश में लगी रही। पुलिस अधिकारियों के दिशा-निर्देशों को धता बताते हुए मनमानी पर उतारू इंस्पेक्टर के रवैये से पीडि़त परिजन परेशान हैं।

50 घंटे बाद मेडिकल जांच को भेजा

शुक्रवार की रात किशोरी अपनी भाभी के साथ नेचुरल कॉल पर गई थी। तभी तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। गांव के लोगों ने जानीपुर के पास एक युवक को पकड़ लिया। वहीं पर अचेत हाल किशोरी मिली। लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। शनिवार की सुबह किशोरी के पिता तहरीर लेकर पहुंचे तो इंस्पेक्टर ने केस नहीं दर्ज किया। काफी प्रयास के बाद मंगलवार को किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।

मिलने लगी धमकी

पीडि़ता के परिवार का कहना है कि रेप के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के बजाय गोला के एसएचओ शादी की सलाह दे रहे हैं। एक ओर पुलिस आरोपी युवक पर दबाव बना रही तो दूसरी ओर किशोरी के परिजनों को डराया-धमकाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस का शर्मनाक रवैया सार्वजनिक होने पर पीडि़त परिवार को भी धमकी मिलने लगी है। किशोरी के परिजनों को पुलिस कर्मचारी पूरी जिदंगी बर्बाद होने का हवाला देकर समझौते की सलाह दे रहे हैं। पुलिस की हरकतों से पीडि़त परिवार ने फर्जी मुकदमे में फंसाए जाने की आशंका जताई है।