Read how Rishi Kapoor tease Pakistani cricket fans with his tweets

Entertainment

Champions Trophy 2017: भारत पाक के फाइनल से पहले ऋषि कपूर के ट्विट्स ने पाकिस्‍तानी फैंस को किया बेचैन

Fri 16-Jun-2017 01:58:00

आने वाली 18 जून को पाकिस्‍तान और भारत के बीच चैंपिंयंस ट्राफी 2017 का फाइनल मैच खेला जायेगा। खास बात ये है कि उसी दिन फादर्स डे भी है। ऐसे में अपने बिंदास ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर के ट्वीट ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। फादर्स डे और फाइनल मैच के एक ही दिन पड़ने को जोड़ कर किया गया उनका ट्वीट पाकिस्‍तान के क्रिकेट फैंस के दिल में बेचैनी पैदा करने की वजह बन गया है।

पहले ही पहुंचा दिया था भारत को फाइनल में
ऋषि कपूर अपने खुल कर किए गए ट्वीट्स के लिए हमेशा चर्चा या कहिए काफी हद तक विवादों में रहते हैं। ऐसा ही कुछ किया है उन्‍होंने एक बार फिर, पहले तो उन्‍होंने टीम इंडिया के बांग्‍लादेश से सेमी फाइनल खेलने से भी पहले टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचा दिया था तो उसी पर विवाद हो गया था। उससे भी ऊपर  उन्‍होंने इसे फादर्स डे से जोड़ दिया जिससे विवाद को और हवा मिल गयी है।

ऋषि कपूर का वैलेंटाइन पर नया ट्विटर हंगामा

तसल्‍ली भी दी

जले पर नमक तो ये कि उन्‍होंने पाकिस्‍तान फैंस के भड़कने का सिर्फ मजा लिया बल्‍कि उनके जले पर नमक भी छिड़का जब उन्‍हें कहा कि जाओ जीत जाओ पर शर्त यही है कि आतंकियों का खेल बंद कर दो।

दाढ़ी बढ़ा रहे हैं क्रिकेटर, खुजली हो रही ऋषि कपूर के


बाद में खुश करने की कोशिश
हालाकि उन्‍होंने उसके बाद कुछ पाजिटिव ट्वीट का सकारात्‍मक जवाब दे कर लोगों को खुश भी करने की कोशिश भी की, लेकिन जो असर होना था वो तो हो ही
गया।

 


ऋषि कपूर की ही नहीं ये पांच बॉयोग्राफी भी सिनेमा जगत के राज बताती हैं 'खुल्‍लमखुल्‍ला

select title,url,sub_category,thumb_image,views from inext_most_viewed where sub_category = 'Bollywood Masala' and article_id !='201706160007' order by views desc limit 10--10
Related News