- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से दिया जाएगा अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवार्ड 2017

- यूपी, सीबीएसई और सीआईएसई बोर्ड के 10वीं और 12वीं के होनहारों को किया जाएगा सम्मानित

- गोकुल अतिथि भवन में 9 जुलाई को ऑर्गनाइज होगी एक्टिविटी

GORAKHPUR : यूपी, सीबीएसई और सीआईएसई बोर्ड में परचम लहराने वाले होनहारों को अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवार्ड दिया जाएगा। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज होने वाले इस सम्मान समारोह में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में कामयाबी का परचम लहराने वाले होनहारों को सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए अब महज दो दिन और रजिस्ट्रेशन होगा। सात जुलाई तक कैंडिडेट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इस इवेंट का टाइटल स्पॉसंर मोमेंटम कोचिंग है। सम्मान समारोह गोकुल अतिथि भवन में 9 जुलाई को ऑर्गनाइज किया जाएगा।

नहीं देनी होगी कोई फीस

आई नेक्स्ट की ओर से दिए जाने वाले इस अवार्ड को पाने के लिए स्टूडेंट्स को मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी। रजिस्ट्रेशन की राह को आसान करने के लिए आई नेक्स्ट ने न तो इसके लिए कोई फीस तय की है और न ही कोई फॉर्म भरने का ही झंझट है। इसमें आप सुबह 11 बजे से 5 बजे के बीच दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचकर फ्री ऑफ कॉस्ट रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए स्टूडेंट्स को सिर्फ अपनी मार्कशीट की फोटो कॉपी आई नेक्स्ट ऑफिस में जमा करनी होगी। इसके बाद मेरिट बेस पर होनहारों का सेलेक्शन किया जाएगा।

हाईस्कूल में लॉटरी के थ्रू ड्रा

सीबीएसई बोर्ड में स्टूडेंट्स को ग्रेड दिया जाता है। ग्रेडिंग सिस्टम होने की वजह से स्टूडेंट्स की भीड़ में से लकी विनर्स का सेलेक्शन लकी ड्रॉ के थ्रू किया जाएगा। 10 सीजीपीए हासिल करने वाले सभी स्टूडेंट्स इस अवार्ड के लिए एलिजिबल हैं।

यह है कटऑफ

यूपी बोर्ड

हाईस्कूल 85 परसेंट

इंटरमीडिएट 85 परसेंट

सीबीएसई बोर्ड

हाईस्कूल 10 सीजीपीए

इंटरमीडिएट 90 परसेंट

सीआईएसई बोर्ड

आईसीएसई 90 परसेंट

आईएससी 90 परसेंट

ऑवर स्पांसर -

टाइटल स्पांसर - मोमेंटम

सपोर्टेड बाई - एश्प्रा, एश्प्रा लाइफ स्पेस, स्टेपिंग स्टोन इंटर कॉलेज

एसोसिएशन विद - बुद्धा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रैंपस

पावर्ड बाई - जेपी एजुकेशन एकेडमी

को-स्पांसर - सेंट्रल एकेडमी