- रेलवे स्टेशन गेट के पास हुआ हादसा

- पुलिस ने चालक की तलाश की शुरू

DEHRADUN: रोडवेज बस की चपेट में आने से पैदल चल रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा रेलवे स्टेशन गेट के पास हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। इधर, रामगढ़ शिमला बाईपास के पास एक बस की चपेट में आने से एक बच्ची और दो बाइक सवार घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

चौकी लक्खीबाग में प्रवीण कुमार नाम के एक व्यक्ति ने सूचना दी कि रेलवे स्टेशन गेट के पास एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने देखा की एक व्यक्ति सड़क पर पड़ा हुआ है और उसका सर कुचला हुआ है। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को जानकारी मिली की रोडवेज बस की चपेट में आने से इस व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने इस शव के बारे में काफी जानकारी लेने का प्रयास किया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके बाद एक व्यक्ति ने बताया कि यह व्यक्ति भंडारीबाग में रहता था और नाई का काम करता था। इसके बाद पुलिस ने भंडारी बाग से इसके परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करवाई। जिसमें सूचना मिली कि इस व्यक्ति का नाम अतीक अहमद है।

पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लिया

इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर, आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। इधर, रामगढ़ शिमला बाईपास के पास एक बस की चपेट में आने से एक बच्ची और दो बाइक सवार घायल हो गये। यह बस हिमाचल परिवहन निगम की थी और आईएसबीटी से हिमाचल जा रही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राईवर को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में ड्राईवर ने बताया कि बच्ची को बचाने के चक्कर में बस बाइक से टक्करा गई।