-साइकिल से स्कूल जाते समय हेड पोस्ट ऑफिस के पास हुआ हादसा

-घायल छात्र को परिजन ले गए निजी हॉस्पिटल डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

>

BAREILLY: कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित हेड पोस्ट ऑफिस के पास एक स्कूल बस की चपेट में आकर तीसरी क्लास के स्टूडेंट की मौत हो गई। स्टूडेंट साइकिल से एग्जाम देने के लिए स्कूल जा रहा था। रास्ते में बस की चपेट में आ गया। एक्सीडेंट के बाद भाग रहे बस ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया। स्टूडेंट का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कक्षा 3 का था छात्र

कोतवाली के मिशन कम्पाउंड निवासी सोनू पाल का बेटा हर्ष पाल (10) कैंट के शांति मोहन पब्लिक स्कूल में कक्षा 3 का छात्र था। वह हर सुबह साइकिल से भाई यशपाल के साथ स्कूल जाता था। परिजनों ने बताया कि यश पाल उसी स्कूल से कक्षा 9 का छात्र है। उसके स्कूल में पेपर हो चुके थे इसीलिए सुबह को हर्ष अकेले साइकिल से स्कूल जा रहा था। रास्ते में जैसे ही वह हेड पोस्ट आफिस के पास पहुंचा तभी सामने से बच्चों को लेकर आ रही माधव राव सिंधिया पब्लिक स्कूल ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा। हादसे की सूचना पर पहुंचे मृतक हर्ष पाल के परिजन उसे निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हर्ष पाल के पिता सोनू ने बताया कि वह फलैक्स का काम करते हैं। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। हर्ष की मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

रोड पर लग गया जाम

हेडपोस्ट आफिस के पास मासूम की हादसे में मौत के बाद रोड पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को हटाकर जाम खुलावाया। तब तक कई स्कूल की बसे और परिवहन निगम की बसे जाम में फंसी रही। मासूम को टक्कर मारने वाली बस में बैठे सभी स्टूडेंटस को पुलिस ने दूसरी बस से स्कूल भेज दिया।

इंटर के छात्र की सड़क हादसे में मौतं

सड़क हादसे में बाइक से पेपर देने जा रहे दो स्टूडेंट्स को मैजिक ने टक्कर मार दी। जिसमें एक छात्र की इलाज के दौरान थर्सडे रात को मौत हो गई। बदायूं थाना बजीरगंज के गरगैइया निवासी गौरव कुमार (18) साथी के साथ बाइक से इस्लामनगर इंटर का पेपर देने जा रहा था। वह जैसे ही बिसौली से निकला तो सामने से आ रही मैजिक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों स्टूडेंटस घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल को शहर के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया था जहां रात को गौरव की मौत हो गई जबकि घायल साथी का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है।