-रास्ते में इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव चावड़ मुडिया के पास हादसे में हुआ था घायल

BAREILLY: इज्जतनगर थाना के चावड़ मुडिया के पास थर्सडे रात को हुए हादसे में घायल युवक की मौत हो गई। जबकि उसका रिश्तेदार प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती है। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना पर बीसलपुर से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंचे परिजन

पीलीभीत बीसलपुर के मोहल्ला ग्यास निवासी लाल मोहम्मद अपने रिश्तेदार मंजूर हुसैन के साथ रात करीब सात बजे हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव लाड़पुर उस्मानपुर से एक चालीसवें के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था। रास्ते में इज्जतनगर थाना क्षेत्र के चावड़ मुडिया गांव के पास टेम्पो का आगे का पहिया टूट गया। टेम्पो का पहिया टूटने ड्राइवर कूदकर भाग गया। जिससे टेम्पो अनियंत्रित होकर गड्ढ़े में जाकर पलट गया। जिसमें लाल मोहम्मद और मंजूर हुसैन घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायलों को शहर के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। जहां इलाज के दौरान लाल मोहम्मद ने फ्राइडे सुबह दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि लाल मोहम्मद के परिवार में चार बेटे है। वह एक ईट भट्ठे पर मजदूरी करते थे।

ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

BAREILLY: भोजीपुरा सड़क हादसे में थर्सडे को घायल हुए युवक की इलाज के दौरान फ्राइडे सुबह मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भोजीपुरा थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास मैजिक से उतरकर रोड किनारे खडे़ बलजीत (25) निवासी लोधीपुर थाना बहेड़ी को शहर की तरफ से आए अनिंयत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से शहर भेज दिया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।