-21 से 30 अप्रैल के बीच होने वाले एथलीट कॉम्पिटीशन में 100 व 200 मीटर रेस में लेगा हिस्सा

>BAREILLY: मन में कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो मंजिल के रास्ते खुद-ब-खुद बनने लगते हैं। इसको सच कर दिखाया है परिवहन निगम बरेली परिक्षेत्र में संविदा पर तैनात एक कंडक्टर ने। कंडक्टर संतोष कुमार राजभर का सेलेक्शन न्यूजीलैंड में होने जा रहे व‌र्ल्ड मास्टर्स गेम्स 2017 के लिए हुआ है, जहां वह 100 और 200 मीटर की रेस में हिस्सा लेंगे। उनके सेलेक्शन के बाद परिवहन निगम अधिकारियों और कर्मचारियों में काफी उत्साह हैं।

21 से होने हैं एथलिट्स गेम्स

संतोष कुमार भारद्वाज मूलत: बर्धा भदोही का रहने वाला है। फिलहाल वह पिछले छह वर्षों से परिवहन निगम में संविदा कंडक्टर के पद पर काम कर रहा है। जिसका सेलेक्शन न्यूजीलैंड में होने वाले व‌र्ल्ड मास्टर्स गेम्स 2017 के लिए हो गया है। इंडिया मास्टर्स एथलेटिक्स की ओर से संतोष कुमार भारद्वाज को सेलेक्शन का लेटर मिल चुका है। न्यूजीलैंड में एथलीट कॉम्पिटीशन 21 से 30 अप्रैल के बीच होगा।

न्यूजीलैंड भेजने में जुटे अधिकारी

एंट्री फीस, एयर टिकट, फूड, वीजा चार्ज और किट सहित अन्य चीजों पर करीब 2 लाख रुपए का खर्च आएगा। जिसका अरेंजमेंट करने में परिवहन निगम के अधिकारी और कर्मचारी जुट गए हैं। आरएम प्रभाकर मिश्रा ने बताया कि संतोष कुमार का व‌र्ल्ड मास्टर्स गेम्स-2017 के लिए सेलेक्शन हुआ है। यह हम सब के लिए गर्व की बात है। संतोष को न्यू्रजीलैंड भेजने के लिए हर संभव मदद की जाएगी।