तीन दिन पहले कर गए थे रैकी, बुधवार को लूट की वारदात को दिया अंजाम

खुद के तमंचे की गोली बदमाश के पैर में, बाथरूम में बंद कर भागे

आगरा। थाना जगदीशपुरा एरिया में बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। घने मार्केट में बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर को उसके फ्लैट में निशाना बना लिया। ट्रांसपोर्टर व उसकी मां को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। बदमाश यहां से लाखों की नगदी व जेवर लूट ले गए। वारदात के बाद पीडि़त मां बेटे ने किसी तरह वाथरूम की कुंडी तोड़ शोर मचाया। मौके पर एसपी सिटी मय फोर्स के पहुंच गए थे।

भंडारे की बात करने आए थे

सेक्टर-1 स्थिम एमएस कॉम्प्लैक्स निवासी मदन गोपाल शर्मा पुत्र प्रेम चंद शर्मा के ट्रक चलते हैं। एमएस कॉम्प्लैक्स उन्हीं का है। कॉम्प्लैक्स में 15 दुकानें है जिनमें से 8 दुकानों में दुकानदार हैं बाकि खाली है। मदन यहां पर अपनी मां फूलवती के साथ रहते हैं। तीन दिन पहले उनके पास कुछ युवक आए थे। उनसे पूछा कि परिक्रमा वाले दिन यदि कॉम्प्लैक्स के बाहर भंडारा और प्याऊ लगाए तो कोई परेशानी तो नहीं है। इस पर मदन ने परमीशन दे दी। इसके बाद युवक चले गए।

फिर से आए और लूट लिया

बुधवार की दोपहर 1:30 बजे ट्रांसपोर्टम मां के साथ मार्केट के ऊपर बने फ्लैट में था। उस दौरान चार युवक उसके फ्लैट में पहुंच गए। बदमाशों ने फिर से ट्रांसपोर्टर से वही सवाल किया। उसने फिर से हां कर दिया। लेकिन इसके बाद युवकों के तेवर बदल गए। चारों ने ट्रांसपोर्टर को दबोच लिया। उसकी मां आई तो उसे भी बंधक बना लिया। उनके हाथ बांध दिए। मां को बैड पर पटक दिया।

तमंचे से हुआ फायर खुद के लगी गोली

इसके बाद बदमाशों ने अलमारी की चाबी को कब्जे में कर अलमारी खोल दी। ज्वैलरी और नगदी बाहर निकाल ली। एक बदमाश ने दहशत फैलाने के लिए कमर में लगा तमंचा निकाला तो गोली चल गई। गोली बमदाश को लग गई। गोली लगते ही बदमाशों के पैर उखड़ने लगे। वह जल्दी-जल्दी हाथ साफ करने लगे।

बाथरूम में बंद कर भाग निकले

बदमाश मां बेटे को बाथरूम में बंद कर वहां से भाग गए। आधा घंटे बाद ट्रांसपोर्टर ने किसी तरह बाहर की लगी कुंडी तोड़ दी। बाहर आकर शोर मचाया। आस पास के लोग जमा हो गए। मौके पर एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। मौके पर पुलिस को खून मिला है।

पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश

ट्रांसपोर्टर के यहां पर सीसीटीवी कैमरा नहीं था। पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। मौके पर किसी को नहीं पता कि वारदात हो गई है। लोगों का कहना था कि उन्हें कुछ पता ही नहीं चला। पीडि़त के मुताबिक बदमाश उनके यहां से करीब डेढ़ लाख रुपये व चार तोले सोना लूट ले गए हैं। एसपी सिटी के मुताबिक मामले में छानबीन की जा रही। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।