-पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर 12 लोगों को ट्यूजडे भेजा जेल

>

BAREILLY: भमोरा थाना क्षेत्र में होली के मौके पर रंग में भंग पड़ गया। क्षेत्र में अलग-अलग गांव में मंडे को कई जगह हुई हिंसक झड़प में करीब कई लोग घायल हो गए। मारपीट के दौरान पथराव भी हुआ। जबकि ट्यूजडे को एक जगह मारपीट के दौरान फायरिंग भी हुई। वहीं पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर 12 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पथराव में हुए जख्मी

कुढडा गांव में मंडे सुबह होली पर आखत डालते समय दो पक्षों के बीच रंजिश के चलते हुई मारपीट व पथराव में दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। जिनमें एक पक्ष के ज्ञानदीप, विनोद व दूसरे पक्ष के राजवीर घायल हो गए। वहीं में बल्लिया के दो पक्ष आपस में भिड़ गए, दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक पक्ष के रोहन लाल व दूसरे पक्ष के टिंकू घायल हो गए। चकरपुर गांव के बिजेन्द्र ने जोगराज के बेटे को रंजिश के चलते खेत में काम करते समय पीट कर घायल कर दिया। जबकि कुड़रिया इकलासपुर के जगपाल को रुकुम सिंह, राजेश व अशोक ने शराब के नशे में पीट दिया। बनारा गांव के बाबूराम को चन्द्रपाल ने लाठी मारकर जख्मी कर दिया।

फायरिंग भी हुई

ट्यूजडे सुबह रफियाबाद गांव में एक ही परिवार के दो पक्ष किसी बात को लेकर आमने-सामने आ गए, जिसमें एक पक्ष की महिला किताबश्री व उसका बेटा यादवीर घायल हो गया। दूसरे पक्ष के ब्रजेश को भी चोट आई है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव करते हुए फाय¨रग करने का आरोप लगाया है।