क्‍लास छोड़कर मैच देखने वाले फैन के खत का सचिन ने दिया अनोखा जबाब, हो रहा वायरल

Tue 18-Apr-2017 01:02:03
Sachin tendulkar reply letter of fan karan gandhi on social media
भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने एक फैन के खत का जवाब इंस्‍टाग्राम पर दिया है। सचिन का जवाब देने का अंदाज बेहद अनोखा है। जिसकी बाद से वह खत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सचिन ने किस फैन को क्‍या और कैसा जवाब दिया है। जानने के लिए यहां पर पढ़ें पूरा मामला...

कई ट्यूशन क्लास छोड़ी
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहते हैं। इसी के जरिए वह अपने फैंस से भी कनेक्‍ट रहते हैं। जिससे उनके प्रशंसक भी उनसे जुड़े रहकर काफी अच्‍छा फील करते हैं। ऐसे में हाल ही में सचिन के एक फैन करण गांधी ने उन्‍हें खत लिया था। करण ने लिखा था कि मैं आपको क्रिकेट खेलते देखकर ही बड़ा हुआ हूं। आपके एकदिवसीय मैच देखने के लिए मैंने अपनी कई ट्यूशन क्लास छोड़ी हैं। अपने फैन के इस खत पर सचिन काफी खुश हुए।

टीचर खुश नहीं हुए होंगे
इसके बाद उन्‍होंने फैन के इस खत को इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया और साथ ही बेहद अनोखे अंदाज में उसको जवाब दिया। क्रिकेटर सचिन ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरा मैच देखने के लिए तुमने जो अपनी क्लास छोड़ी हैं। जिससे तुम्हारे टीचर खुश नहीं हुए होंगे। सचिन के इस जवाब के बाद उनके फैन का खत और उनके जवाब का ये तरीका वायरल हो रहा है। लोग इसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
दाढ़ी बढ़ा रहे हैं क्रिकेटर, खुजली हो रही ऋषि कपूर के

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Web Title : Sachin Tendulkar Reply Letter Of Fan Karan Gandhi On Social Media