-खलासी ने चलती बस से दिया था धक्का

-टूट गई है कमर की हड्डी

-अब केस नहीं करने की मिल रही है धमकी

JAMSHEDPUR: क्म् मई को सड़क दुर्घटना में घायल संजू को चलती बस से धक्का देकर फेंका गया था। संजू की गलती बस इतनी थी कि उसने साकची स्थित कालीमाटी रोड पर अपने दफ्तर के पास बस रोकने के लिए खलासी से कहा था। मंजू का आरोप है कि ड्राइवर ने बस की स्पीड थोड़ी स्लो की और जैसे ही वह पांवदान पर आई खलासी ने धक्का दे दिया।

रिंग फंस गया बस के नट में

घटना में संजू के दाहिने हाथ की रिंग बस की नट में फंस गई। इसके बाद वह बस के साथ क्00 मीटर दूर तक घिसटती रही। संजू का आरोप है कि बस ड्राइवर और खलासी उसे घायलावस्था में छोड़कर भाग गए। स्थानीय लोगों के प्रयास से संजू को टीएमएच में भर्ती कराया गया। एक्सीडेंट में संजू की कमर टूट गई है। दाएं हाथ की दो अंगुली भी एक्सीडेंट में गंवा दी। घायल संजू को क्8 टांके लगे थे। ड्राइवर और खलासी की लापरवाही से संजू अपंग हो चुकी है। अभी हाल ही में संजू को टीएमएच हॉस्पीटल से रिलीज किया गया है। कुछ ठीक-ठाक होने के बाद पीडि़ता अपनी शिकायत लेकर सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी के पास आई थी।

भवानी बस से ऑफिस जा रही थी

संजू ने बताया कि वह रोज की तरह भवानी बस से दफ्तर जा रही थी। वह एक प्राइवेट कंसल्टटेंट ऑफिस में काम करती थी। एक्सीडेंट के बाद संजू लाचार हो गई है। उसके पति का देहांत कुछ साल पहले हो गया था। संजू का क्ख् साल का एक बेटा भी है।

सिटी डीएसपी से की शिकायत

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महासचिव हेमा घोष और अन्य महिलाओं के साथ संजू शनिवार को सिटी डीएसपी के पास शिकायत के लिए आई थी। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि घटना के बाद उसने गोलमुरी थाना में कंप्लेन की लेकिन, थाना प्रभारी ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। लिहाजा उसे डीएसपी के पास आना पड़ा।

इन पर है आरोप

चलती बस से फेंकने का आरोप भवानी शंकर बस (जेएच0भ्एवी-0779) कंडक्टर और खलासी पर है। संजू ने आरोप लगया कि बस मालिक रंजीत सिंह, कंडक्टर बबन सिंह ने पीडि़ता को धमकी भी दी है।