school bus bareilly news accident truck

Local

ट्रक से स्कूल बस टकराई, बच्चे घायल

Sat 20-May-2017 07:41:44

- बरेली- बागेश्वर हाईवे पर हुआ सुबह हुआ हादसा, घायल सभी एक ही गांव के

BAREILLY:

देवरनिया थाना क्षेत्र में फ्राइडे सुबह करीब आठ बजे एक स्कूल बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिससे बस में बैठे 11 बच्चे घायल हो गए। हादसे में बस ड्राइवर भी जख्मी हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल बच्चों को हॉस्पिटल भिजवाया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं अनियंत्रित गति से दौड़ा रहे एक टेम्पो फ्राइडे शाम बुखारा मोड पर पलट गया, जिससे टेम्पो में बैठे करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया

सेमीखेड़ा के पास हुआ हादसा

देवरनिया स्थित शेरिया अल्पसंख्यक इंटर कॉलेज की बस ढकिया गांव से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। बस में करीब 30 से 35 बच्चे सवार थे, तेज रफ्तार बस जैसे ही हाईवे पर सेमीखेड़ा के पास पहुंची सामने से आ रहे ट्रक को देखकर ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रक से जा भिड़ी, जिसमें दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद बस में चीख- पुकार मच गई.

हादसे के बाद बस में ड्राइवर यासीन, तौसिफ, इस्लाम, अनस, शोएब, अरमान, शाहिद, मन्ताप, हसीन, मजूम और नरगिस आदि घायल हो गए.

अनियंत्रित टेम्पो पलटा

कैंट थाना क्षेत्र के बुखारा मोड पर सवारी लेकर जा रहा एक अनियंत्रित टेम्पो शाम को बुखारा मोड पर पलट गया। जिससे टेम्पों में बैठी आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई.हादसे के बाद टेम्पो ड्राइवर टेम्पो से कूदकर फरार हो गया। टेम्पो पलटने से उसमें बैठे राजेश चमेली देवी और कल्यान सहित करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

inextlive from Bareilly News Desk

Related News