छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : बिष्टुपुर के धतकीडीह तालाब में नहाने के दौरान शुभम मिश्रा और अमन शर्मा डूब गए। दोनों को गोताखोर और स्थानीय लोगों ने निकाला और टाटा मुख्य अस्पताल ले गए। यहां शुभम मिश्रा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वह इकलौता पुत्र था। अमन शर्मा की हालत स्थिर है। 13 वर्षीय शुभम मिश्रा कदमा फार्म एरिया रोड नंबर-4 विद्या भारती विद्यालय में छठी का छात्र था। इसी विद्यालय में 16 वर्षीय अमन 16 दसवीं का छात्र है। स्कूल परिसर के स्टाफ क्वार्टर में दोनों के परिवार वाले रहते हैं।

नहाने की बात कहकर निकला था घर से

शुभम मिश्रा के पिता प्रेम मिश्रा विद्यालय परिसर स्थित मंदिर के पुजारी हैं। टीएमएच पुलिस शिविर के अधिकारी को लिखित रूप में उन्होंने बताया कि अमन के साथ बेटा यह कहकर घर से निकला कि वह नहाने जा रहा है। कहां नहाने जा रहा इसकी जानकारी नहीं दी। 11 बजे सूचना मिली कि बेटा और अमन दोनों धतकीडीह तालाब में डूब गए हैं। दोनों को टीएमएच ले जाया गया है। अस्पताल पहुंचने पर बेटे की मौत की सूचना मिली।

क्वार्टर में नहीं आ रहा था पानी

विद्या भारती स्कूल परिसर के स्टाफ क्वार्टर में पानी की आपूर्ति नहीं हो रही थी। गुरुवार को शुभम मिश्रा और अमन शर्मा किसी दूसरे क्वार्टर में नहाने की बात कहते हुए निकल गए। शुभम को अमन धतकीडीह तालाब ले गया। अमन तालाब की रेलिंग के पास और शुभम रेलिंग से कुछ दूरी पर जाकर नहाने लगे।