-मवेशी चराते समय दोनो परिवार के बच्चों में हुआ था झगड़ा

-बड़ों तक बात पहुंची तो दोनों पक्ष भिड़े, दो महिलाओं का सिर फटा

FATHEPUR: सदर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर गांव मेच् बच्चों के विवाद में रविवार को सुबह दोनों स्वजातीय पक्षों के बीच जमकर ईट पत्थर चले। फिर लाठियां चटक गईं जिससे दोनों पक्षों से दंपती समेत छह लोग घायल हो गए। कोतवाली पुलिस ने दोनो पक्षों से एनसीआर कायम कर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा।

मारपीट में बदला विवाद

केशवपुर मजरे राधानगर निवासी रामधीन पासवान का बेटा अमित खेत में मवेशी चराने गया था और वहां पर छेद्दी पासवान के बेटे से हैंडपंप में पानी पीने को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों ने घर आकर अपने अपने परिजनों को घटना से अवगत कराया जिस पर दोनो परिवारों में पहले तो मुंहचाही हुई। फिर धीरे धीरे विवाद मारपीट में बदल गया और दोनो पक्ष एक दूसरे पर ईट फेंकने लगने लगे। ईट से छेद्दी की पत्नी सविता का सिर फट गया और उधर रामधीन की पत्नी सुशीला का सिर फटा। बहता खून देखकर दोनो पक्षों के लोग आगबबूला हो गए और लाठियां लेकर एक दूसरे पर प्रहार करने लगे।

दोनों तरफ से एनसीआर

सूचना पाकर राधानगर चौकी इंचार्ज केके पाल मय फोर्स केशवपुर गांव पहुंचकर घायलों रामधीन, सुशीला, अमित व दूसरे पक्ष से छेदीलाल, सविता व कुलदीप को सदर अस्पताल भेजा। चौकी इंचार्ज श्री पाल ने बताया कि दोनो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है जिस पर दोनो पक्षों से एनसीआर कायम कर ली गई है।