Selection will be today of indian team for ODI series against Sri Lanka Ashwin Jadeja can get rest

Sports

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंड‍ियन टीम का चयन आज, इन क्रिकेटर्स को मिल सकता है आराम

Sun 13-Aug-2017 12:37:03

श्रीलंका के खिलाफ 20 अगस्त से शुरू होने वाली वनडे सिरीज के लिए टीम इंडिया का चयन रविवार को होगा। रविवार को कैंडी में सेलेक्शन कमेटी की बैठक होगी, जिसमें एमएस के प्रसाद, देवांग गांधी और शरणदीप के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए एक-दूसरे से जुड़ेंगे और टीम का चुनाव करेंगे। एमएसके प्रसाद खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर नजर रखने के लिए कैंडी में हैं।

युजवेंद्र और अक्षर पटेल की एंट्री!
टीम इंडिया के चयन से पहले खबरें हैं कि कई बड़े खिलाडिय़ों को वनडे सिरीज के लिए आराम दिया जा सकता है। इनमें ऑफ  स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को वनडे सिरीज के लिए आराम दिया जा सकता है। टेस्ट सिरीज में अश्विन और जडेजा ने अब तक 100 से ज्यादा भी ओवर फेंके हैं, जिसे देखते हुए टीम मैनेजमेंट इन खिलाडिय़ों को आराम देने का मन बना सकता है। सूत्रों की मानें तो सेलेक्टर्स युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल को वनडे टीम में मौका दे सकते हैं।

मुख्य खिलाडिय़ों को आराम
वहीं क्रणाल पांड्या को भी टीम इंडिया में एंट्री मिल सकती है। जसप्रीत बुमराह का तो वनडे टीम में आना तय ही है, जबकि सुरेश रैना की भी टीम में वापसी हो सकती है। आने वाले वक्त में टीम इंडिया को काफी क्रिकेट खेलनी है। श्रीलंका के बाद टीम आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सिरीज खेलेगी। उसके बाद श्रीलंकाई टीम इंडिया का दौरा करेगी। साल के आखिर में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएगी। इसी बिजी शेड्यूल को देखते हुए टीम इंडिया मैनेजमेंट रोटेशन पॉलिसी अपनाते हुए अपने मुख्य खिलाडिय़ों को आराम दे रहा है।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News