एससीआर-वेस्टर्न रेलवे और एनसीआर-सेन्ट्रल रेलवे के बीच होगी टक्कर

लास्ट क्वार्टर मैच में नार्थ ईस्ट फ्रंटियर और सदन रेलवे चेन्नई की टीम हुई बाहर

ALLAHABAD: 26 मार्च से शुरू हुए अखिल भारतीय महिला रेलवे क्रिकेट चैम्पियनशिप के लीग मैच का मुकाबला गुरुवार को संपन्न हो गया। शुक्रवार को सेमीफाइनल मैच होगा। इसमें साउथ सेंट्रल रेलवे की वेस्टर्न रेलवे और एनसीआर की सेंट्रल रेलवे से टक्कर होगी। अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच में नार्थ फ्रंटियर रेलवे और सदन रेलवे चेन्नई की टीम चैम्पियनशिप से बाहर हो गई।

एससीआर आठ विकेट से जीता

गुरुवार को लीग मैच मुकाबलों के अंतिम दिन एससीआर ने नार्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे पर आठ विकेट से सीधी जीत दर्ज की। एनसीआर की टीम दक्षिण रेलवे से दो विकेट से हारने के बाद भी अंतिम चार में जगह बनाने में सफल रही। दक्षिण रेलवे के लिए पिछले दो मैचों में 88, 89 नाबाद बनाने वाली एमडी त्रिरुशकामिनी ने 144 गेंदों पर 15 चौके व एक छक्के की मदद से 128 रनों की अविजित पारी खेली।

गुरुवार को गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर टास जीतकर एनएफआर ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 112 रन बनाए। इसमें सपना चौधरी के 48, बबली गोगाई के 14 रन शामिल रहे। जवाब में साउथ सेंट्रल रेलवे की टीम ने 21.3 ओवर में 2 विकेट पर 113 रन बनाकर मैच जीत लिया। इसमें एम शालिनी ने 49, हिमा बिंदु ने 49 रन बनाए।

डीएसए मैदान पर एनसीआर की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 211 रन बनाए। नीशू चौधरी के 52, वी मोहिनी मिश्रा के 35, श्वेता माने के 27, एकता बिस्ट के 25 रन शामिल रहे। जवाब में सदन रेलवे चेन्नई की टीम ने 49.3 ओवर में 8 विकेट पर 212 रन बनाए। इसके बाद भी सदन रेलवे चेन्नई की टीम सेमी फाइनल में नहीं पहुंच सकी।