- गोला एरिया की घटना, पुलिस ने दर्ज किया केस

- घर में अकेले था छात्र, मोहल्ले के दो युवकों ने की घिनौनी हरकत

GORAKHPUR: गोला एरिया में कक्षा 2 के छात्र को बंधक बनाकर दो युवकों ने कुकर्म किया। मासूम को 20 रुपए देकर मुंह बंद रखने की धमकी दी। लेकिन जब मां ने मासूम की हालत देखी तो उसने सबकुछ बता दिया। मासूम की मां आरोपियों के घर शिकायत करने पहुंची तो आरोपियों ने मासूम के बड़े भाई और मां को जानमाल की धमकी दी। मां की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ कुकर्म, जानमाल की धमकी देने और पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

गोरखपुर आए थे परिजन

गोला एरिया के एक चौराहे पर कक्षा दो में पढ़ने वाला मासूम अपने बड़े भाई और मां के साथ किराए के मकान में रहता है। सोमवार को उसका बड़ा भाई और मां किसी काम से गोरखपुर आए थे। दोपहर में वह घर पर अकेला था। तभी मोहल्ले के दो युवक पहुंचे और उसे कमरे में बंद करके रस्सी से हाथ-पांव बांध दिया। दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ कुकर्म किया। बालक के रोने-चिल्लाने पर उसे 20 रुपए देकर मुंह बंद रखने को कहकर चले गए।

उलाहना देने पर दे रहे थे धमकी

देर शाम जब बालक की मां और भाई घर पहुंचे तो मामला सामने आया। बालक की हालत देखकर मंगलवार की सुबह उसका बड़ा भाई आरोपियों के घर पहुंचा। उलाहना देने पर आरोपी उसे जानमाल की धमकी देने लगे। भाई और मां ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। आरोपी इसराइल और शाहिद के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

वर्जन

बालक से कुकर्म के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी दक्षिणी