बीएसए ऑफिस में टेंट लगा दिया धरना

धरने के कारण ऑफिस में नहीं हुआ काम

BAREILLY

सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के बाद सहायक अध्यापक की कुर्सी खो चुके शिक्षामित्र लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। फ्राइडे को भी सेवा बहाली की मांग को लेकर एक बार फिर शिक्षामित्र सड़कों पर आ गए हैं। बीएसए ऑफिस में टेंट एक बार फिर धरना शुरू कर दिया है। थर्सडे को धरने के दौरान शासन की ओर से संगठन के पदाधिकरियों पर एफआईआर कराए जाने के विरोध में शिक्षामित्रों ने जमकर नारेबाजी और अपनी भड़ास निकाली। धरना चलने के कारण बीएसए ऑफिस में कोई भी काम नहीं हो सका।

गांधी उद्यान से पहुंचे बीएसए ऑफिस

शिक्षामित्रों ने धरना देने से पहले गांधी उद्यान में रणनीति बनाई। इसके बाद जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए बीएसए ऑफिस में धरना दिया। मौसम की मार से बचने के लिए बीएसए ऑफिस में टेंट लगवाया गया और शिक्षामित्रों ने अपने भाषण देना शुरू कर दिया।

हक के लिए मरने को हैं तैयार

शिक्षामित्रों ने फ्राइडे को धरना देने के दौरान कई बार सरकार पर तीखे बोल बोले साथ ही अपने हक की लड़ाई को जीतने के लिए मरने तक की बात कही। शिक्षामित्रों के बीच इस तरह की बातें कई बार हुई।

मौजूद रही पुलिस

बीएसए ऑफिस में शिक्षामित्रों के धरने के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स मौजूद रही। पिछली बार हुए धरना प्रदर्शन के दौरान शिक्षामित्रों ने कुछ लोगों के साथ मारपीट कर दी थी, जिसके बाद धरना स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात की गई थी।

एफआईआर से नहीं रूकेगा आंदोलन

शिक्षामित्र अपनी सेवा बहाली को लेकर धरना दे रहे हैं ऐसे में थर्सडे को प्रशासन की ओर से 250 अज्ञात शिक्षामित्रों पर एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद जिलाध्यक्ष केपी सिंह ने फ्राइडे को प्रशासन पर हमला बोलते हुए कहा। एफआईआर कराने से ये आंदोलन शांत नहीं होगा।