यहां एक रुपया के नोट के बदले एक साड़ी, उमड़ी महिलाएं

Fri 17-Feb-2017 02:01:01
Shopper giving rs one for one sari authorities released sweat know what caused
महिलाएं और उनकी शॉपिंग। दोनों को कभी अलग नहीं किया जा सकता। इसपर कहीं अगर इनको बड़ी सेल के बारे में मालूम पड़ जाए तो फिर दुकान पर भीड़ लगना स्‍वभाविक है। ऐसे में जरा सोचिए कोई अगर इनको ये बता दे कि सिर्फ एक रुपये के नोट के बदले इनको मनचाही एक साड़ी मिलेगी, तो उस दुकान का क्‍या हाल होगा। वैसे इसका सबूत देखने को मिला वाराणसी में। कैसे, आइए देखें।

यहां देखने को मिला ऐसा नजारा
वाराणसी के एक शो-रूम में इसका नजारा देखने को मिला। यहां एक रुपये में एक साड़ी मिलने की कथित सूचना पर महिलाओं की भीड़ टूट पड़ी। देखते ही देखते आलम ये हो गया कि सड़क पर जबरदस्‍त जाम लग गया। स्‍थिति को बिगड़ता देख पुलिस को मोर्चा लेने के लिए उतरना पड़ा।

पढ़ें इसे भी : फेसबुक कमेंट्स के लिरिक्स पर गाया ऐसा रैप सॉन्गू, जिसे सुनकर हनी सिंह भी हो जाएंगे बेहोश!

ऐसी बनाई योजना
सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो वाराणसी के महमूरगंज में एक शो-रूम की ओर से इस बात की पूरी योजना बनाई गई थी। इस शो-रूम की ओर से एक रुपये के नोट के बदले एक साड़ी देने के ऑफर का पूरे शहर में प्रचार किया गया। देखते ही देखते ये खबर पूरे वाराणसी को मालूम हो गई।

पढ़ें इसे भी : मिलिए इस आदमी से, जो डोनाल्‍ड ट्रंप को रोज पकाता है

पुलिस ने ऐसे किया कंट्रोल
इस ऑफर को जिसने भी सुना वही दौड़ पड़ा शो-रूम की ओर। इतने में शो-रूम के बाहर जबरदस्‍त भीड़ और जाम की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए आनन-फानन में पुलिस ने सबसे पहले शो-रूम को बंद करवाया। शो-रूम को बंद करवाने पर वहां मौजूद महिलाएं आक्रोशित हो गईं। आखिर में किसी तरह समझा-बुझाकर पुलिस ने जाम खुलवाया। फाइनली महिलाओं को खाली हाथ ही घर वापस लौटना पड़ा।  

पढ़ें इसे भी : गुस्सैल मालकिन की डांट खाकर खूब रोया ये कुत्ता, देखकर आंखों में न आ जाएं आंसू!

Weird News inextlive from Odd News Desk

 

 
Web Title : Shopper Giving Rs One For One Sari Authorities Released Sweat Know What Caused