Sourav Ganguly says Coach Appointment held back until Virat Kohli inputs on this

Sports

चीफ कोच के लिए विराट एण्‍ड कंपनी को करना होगा और इंतजार

Mon 10-Jul-2017 09:52:05

सीएसी के मेंबर सौरव गांगुली ने कहा, टीम इंडिया के चीफ कोच का फैसला अगले कुछ दिनों में होगा। लिया 6 उम्मीदवारों का इंटरव्यू, अब विराट और खिलाडिय़ों के चर्चा के बाद होगा चुनाव।

MUMBAI: टीम इंडिया के चीफ  कोच के लिए अभी कुछ दिनों तक और इंतजार करना होगा। तीन मेंबर्स वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (सीएसी) ने सोमवार को दावेदारों के इंटरव्यू के बाद कहा कि अभी कोच के फैसले के लिए कोई जल्दबाजी नहीं है और कप्तान व बीसीसीआई पदाधिकारियों से चर्चा के बाद इसकी घोषणा की जाएगी। बीसीसीआई की सीएसी के मेंबर और फॉर्मर कैप्टन सौरव गांगुली ने कहा कि कोच का ऐलान करने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं है, क्योंकि कोच की नियुक्ति लंबे समय (दो वर्षों तक) के लिए होनी है। सीएसी अभी इंडियन कैप्टन विराट कोहली, टीम के खिलाडिय़ों और बोर्ड पदाधिकारियों से चर्चा करने के बाद इसके नाम की घोषणा करेगा।

टॉप 5 बॉलर जिन्‍होंने टेस्‍ट क्रिकेट में झटके सबसे ज्‍यादा विकेट

स्काइप से जुड़े सचिन
इस इंटरव्यू के दौरान क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के दो मेंबर्स सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण मौजूद थे, जबकि तीसरे मेंबर और दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर स्काइप के जरिए लंदन से जुड़े थे। इस कमेटी ने छह उम्मीदवारों के इंटरव्यू लिए। अब यह कमेटी बैठक कर इन दावेदारों का रिव्यू करेगी। बीसीसीआई को इस पद के लिए 10 लोगों के आवेदन मिले हैं। इनमें फॉर्मर टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, रिचर्ड पाइबस, डोडा गणेश, लालचंद राजपूत, लांस क्लूजनर, राकेश शर्मा (ओमान की नेशनल टीम के कोच), फिल सिमंस और उपेंद्रनाथ ब्रह्ममचारी (इंजीनियर, क्रिकेट का कोई बैकग्र्राउंड नहीं) शामिल हैं।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News