-सीसीटीवी कैमरे पर पॉलीथिन रखकर वारदात को दिया अंजाम, तीन गार्ड हिरासत में

<-सीसीटीवी कैमरे पर पॉलीथिन रखकर वारदात को दिया अंजाम, तीन गार्ड हिरासत में

BAREILLYBAREILLY: भोजीपुरा थाना क्षेत्र स्थित एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में संडे सुबह पांच बजे अलमारी का ताला तोड़कर चोरों ने क्ब् लाख ब्ब् हजार ब् सौ रुपए की नकदी पार कर दी। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को जब इसकी जानकारी हुई तो हड़कम्प मच गया। दोपहर करीब फ् बजे मेडिकल कॉलेज के मैनेजर विनीत शर्मा ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस और फील्ड यूनिट की टीम पहुंची और जांच की। पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर एक सिक्योरिटी गार्ड सहित तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

गेट तोड़ने के बाद तोड़ी अलमारी

मेडिकल कॉलेज के अंदर दवा स्टोर में बनी एक अलमारी में हॉस्पिटल का कैश रखा जाता है। संडे सुबह जब कैश देखा गया तो गायब मिला। इसके अलावा अलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था। पहले मैनेजमेंट ने कर्मचारियों से पूछताछ की और फिर उसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखी तो दिखा कि एक सिक्योरिटी गार्ड गेट को धक्का देकर खोल रहा है। इसके अलावा अलमारी की ओर फोकस कर रहे सीसीटीवी कैमरे पर कूड़ा उठाने में इस्तेमाल पॉलीथिन से कैमरे को ढंक रहा है। अलमारी को सरिया से तोड़ा गया है। पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड हरपाल और दो अन्य को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मैनेजर विनीत शर्मा की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

हॉस्पिटल में अलमारी का लॉक तोड़कर नकदी चोरी हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सिक्योरिटी गा‌र्ड्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जांच की जा रही है।

ख्याति गर्ग, एसपी रूरल