- सुनील शेट्टी, क्लाउडिया, अखिल कपूर, निर्देशक आनंद कुमार पहुंचे मेरठ

- गढ़ रोड स्थित हारमनी होटल में हुए मीडिया से रू-ब-रू

Meerut : ख्म् सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म देसी कट्टे की पूरी स्टार कास्ट रविवार को फिल्म प्रमोशन के लिए मेरठ पहुंची। गढ़ रोड स्थित होटल में फिल्म की स्टार कास्ट मीडिया से रू-ब-रू हुई। फिल्म में सुनील शेट्टी, जय भानुशाली, अखिल कपूर और क्लाउडिया मुख्य भूमिका में है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद कुमार हैं। जिन्होंने जिला गाजियाबाद को भी डायरेक्ट किया था।

ये है स्टोरी

पत्रकारों को संबंोधित करते हुए डायरेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि फिल्म दो दोस्तों की कहानी है। जो बचपन में देसी कट्टे बनाने की फैक्ट्री में काम करते हैं। बडे़ होकर दोनों शूटर बन जाते हैं। जिसके बाद दो दोस्तों में से एक ज्ञानी की मुलाकात शूटिंग कोच मेजर राठौड़ से होती है। जो उसे शूटिंग के खेल में आने के लिए प्रोत्साहित होते हैं। ज्ञानी जल्द ही बड़ा खिलाड़ी बन जाता है। जबकि दूसरा दोस्त काली की मुलाकात जुर्म की दुनिया के डॉन से होती है। जिसके बाद वह जुर्म की दुनिया में कदम रखकर एक शार्प शूटर बन जाता है। इसके बावजूद भी कैसे वो एक दूसरे के साथ रहते हैं और कैसे उसका दोस्त ज्ञानी मदद करता है, यही फिल्म में दिखाया गया है।

ये है स्टार कास्ट

फिल्म में सुनील शेटटी कोच मेजर राठौड़ की भूमिका में हैं। जय भानूशाली ने ज्ञानी और विनोद खन्ना के भांजे अखिल कपूर ने काली का किरदार निभाया है। आशुतोष राणा जुर्म की दुनिया के डॉन बने हैं। फिल्म का संगीत कैलाश खेर ने दिया है।