आगरा। भारत सरकार के स्वच्छता अभियान के तहत प्रदेश की सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने साफ-सफाई पर जोर दिया है। पुलिस विभाग में शुक्रवार का दिन सफाई के लिए तय किया है। पुलिस प्रशासन ने इस आदेश का शुक्रवार को बखूबी पालन किया।

थाना एत्मादउद्दौला प्रभारी ने लगाई झाड़ू

थाना एत्मादउद्दौला थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने सुबह झाड़ू उठा ली और थाने में सफाई की। थाना प्रभारी को देख अधिनस्थों में भी जोश भर गया। सभी ने थाने के चप्पे-चप्पे की सफाई कर डाली। इसी तरह थाना छत्ता, न्यू आगरा, सिकंदरा, मंटोला, शाहगंज, जगदीशपुरा, लोहामंडी, हरीपर्वत आदि सभी थानों में सफाई की गई। सुबह एसपी ट्रैफिक डॉ। एसपी सिंह ने जाते आते ही अपने ऑफिस की खुद ही सफाई शुरु कर दी। उन्हें देख अन्य स्टाफ भी कार्यालयों की सफाई करने में जुट गया। एसपी ट्रैफिक ने भी अपने कार्यालय की सफाई की।

चमका दिया थाना न्यू आगरा

सफाई अभियान में सबसे अधिक चमकदार थाना न्यू आगरा दिखा। पहले वहां पर बाहर की तरफ तमाम गाडि़यां खड़ी रहती थी। बहुत ही रस व गंदगी पड़ी रहती थी लेकिन स्वच्छता अभियान ने वहां का नजारा ही बदल दिया। वहां पर थाना प्रभारी रघुराज सिंह ने पर्यावरण शुद्ध रखने लिए गमले लगवाए हैं। थाना न्यू आगरा लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ था।